शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड का ये मशहूर सितारा, लिखा ओपन लेटर
शाहरुख खान के बेटे आर्यन के सपोर्ट में आया बॉलीवुड का ये मशहूर सितारा, लिखा ओपन लेटर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इन दिनों कठीन स्थितियों का सामना कर रहे हैं। आर्यन क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में शनिवार 2 अक्टूबर से NCB की रिमांड में हैं। आर्यन के ड्रग्स मामले में फंसने के पश्चात् से ही उन्हें बॉलीवुड का पूरा समर्थन प्राप्त हो रहा है। अब ऋतिक रोशन आर्यन के समर्थन में आगे आए हैं तथा उनके लिए एक विशेष नोट साझा किया है। 

वही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऋतिक रोशन ने आर्यन को तस्वीर साझा करते हुए उनको अपना सपोर्ट दिया है। ऋतिक ने अपनी पोस्ट में लिखा- "मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। यह बेहद अच्छी भी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। ईश्वर दयालु हैं। वे सबसे टफ लोगों को ही सब टफ चीजें देते हैं। आप जानते हैं कि आपको तब चुना जाता है जब आप कठीण स्थितियों के बीच स्वयं को संभालने का प्रेशर महसूस कर सकते हैं।" 

साथ ही ऋतिक रोशन ने आगे लिखा- "मुझे पता है कि आप अब इसे महसूस कर चुके होंगे। गुस्सा, कंफ्यूजन, लाचारी। यह आपके भीतर से एक हीरो को बाहर निकालने के लिए आवश्यक चीजें हैं। मगर सावधान रहें, क्योंकि यही सब कुछ अच्छी चीजों जैसे काइंडनेस, कंपैशन एवं लव को भी समाप्त कर सकती हैं।" अभिनेता ने यह भी लिखा- "गलतियां, फेलियर, जीत, सक्सेस।।। यह सभी चीजें एक जैसी ही हैं यदि आपको पता है कि आपको अपने साथ कौन सी चीज रखनी है तथा अपने अनुभव से कौन सी चीजों को बाहर फेंकना है। किन्तु जान लें कि आप उन सभी के साथ शानदार तरीके से ग्रो हो सकते हैं। मैं आपको एक बच्चे के तौर पर जानता हूं। मैं आपको एक मैन के तौर पर जानता हूं। इसे अपनाएं। प्रत्येक उस चीज को अपनाएं, जिसे आप अनुभव करते हैं। यह आपके गिफ्ट्स हैं।"

आयरा खान ने बनाया बॉयफ्रेंड के हाथ पर टैटू, इस एक्ट्रेस ने किया कमेंट

'आदत हो गई है', पिता की दूसरी शादी पर बोलीं कृष्णा

काजोल ने किया अपनी नयी फिल्म का अनाउंसमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -