वरुण-रणबीर-टाइगर पर कुछ ऐसा बोले ऋतिक, कहा ये सभी तो...'
वरुण-रणबीर-टाइगर पर कुछ ऐसा बोले ऋतिक, कहा ये सभी तो...'
Share:

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड अभिनेता ऋतिक रोशन अपने स्टाइल स्टेटमेंट के खूब लिए जाने जाते हैं और उनकी एक तगड़ी फैन फॉलोइंग भी हैं. स्टारडम के बावजूद अभिनेता ऋतिक रोशन जमीन से जुड़े और सुलझे हुए है. जबकि ऋतिक का यह मानना है कि अब स्टार सिस्टम खत्म होते जा रहा है.  

हाल ही में एक इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा कि, "हम बहुत बेहतर जगह पर पहुंच रहे हैं और ये एक्टर्स को भगवान समझने से कुछ ज्यादा ही है. दूरी अब इतनी नहीं है. अभिनेता टाइगर श्रॉफ, वरुण धवन, रणबीर को देखो वे चिल कर रहे हैं. स्टार की तरह कोई घूमता ही नहीं है. जबकि वे अभी भी हिट फिल्में देते हे जा रहे हैं. अतः मुझे यह देखकर खुशी हो रही है कि स्टार सिस्टम खत्म होते जा रहा है."

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने आगे कहा कि, "हम मेलोड्रामा पीछे छोड़ कर आगे बढ़ रहे हैं और मैंने वेब सीरीज़ दिल्ली क्राइम और मेड इन हैवेन भी देखी है. मैंने वेब सीरीज देखकर सभी को मैसेज कर बधाई दी है और मैं जब कोई वास्तविक मोमेंट देखता हूं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है और ऐसा अब कई बार होने लगा है.' वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो ऋतिक इन दिनों अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म 12 जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

...तो सन्यास नहीं लेंगे धोनी, इस श्रीलंकाई दिग्गज ने दे डाली ऐसी सलाह !

Khandaani Shafakhana : Sheher Ki Ladki गाने का टीज़र हुआ रिलीज़, दिखे बादशाह और डायना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -