इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लुक पर फ़िदा हुए ऋतिक, कहा- 'लव...'
इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस के लुक पर फ़िदा हुए ऋतिक, कहा- 'लव...'
Share:

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को अक्सर विवादों में देखा जाता है। हालाँकि इन दिनों वह खुद से काफी छोटी अदाकारा को डेट करने के चलते सुर्ख़ियों में हैं। इसके अलावा वह अपनी फिल्म के लिए भी चर्चा में है। जी दरअसल एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) के प्रोमोशन में बिजी हैं। इन सभी के बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस के पोस्ट पर ऐसा कमेंट किया है जिसे देख फैंस हैरान रह गए। जी दरअसल पाकिस्तान की टॉप ऐक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल माहिरा खान (Mahira Khan) का एक पोस्टर सामने आया है।

माहिरा वह अदाकारा है जिन्होंने एक से बढ़कर कर एक टीवी ड्रामों और फिल्मों से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। जी हाँ पर पाकिस्तान के अलावा वो बॉलीवुड फिल्म में भी अपने एक्टिंग का जादू दिखा चुकी हैं। इसके अलावा लोग उनकी खूबसूरती पर भी फिदा हैं। अब बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने भी एक्ट्रेस का लुक देख उनकी तारीफ की है। जी दरअसल आप देख सकते हैं माहिरा खान ने जैसे ही सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा अपना नया लुक शेयर किया वैसे ही इस पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स ने भी जमकर प्यार बरसाया है।

इस लिस्ट में एक नाम बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का भी रहा। माहिरा के इस पोस्ट पर ऋतिक रोशन ने कमेंट कर लिखा, "Love It" वहीं अब उनके इस कमेंट की खूब चर्चा हो रही है। काम के बारे में बात करें तो ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में ऋतिक के साथ सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में होंगे।

आमिर खान की बेटी ने की सगाई, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ रोमांटिक वीडियो

बिहार पहुंचे सोनू सूद, हुआ ऐसा स्वागत कि गदगद हो गए एक्टर

प्रेम चोपड़ा ने किये थे ऐसे बलात्कार सीन्स कि सरकार को करना पड़ा था हस्तक्षेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -