बिहार पहुंचे सोनू सूद, हुआ ऐसा स्वागत कि गदगद हो गए एक्टर

पटना: बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सोनू सूद हाल ही में बिहार के पटना में पहुंचे। देखते ही देखते सोनू सूद का स्वागत करने के लिए हवाईअड्डे के बाहर भीड़ एकत्रित होने लगी। सोनू सूद अपनी गाड़ी में बैठकर थोड़ा आगे ही बढ़े थे कि उन्हें भीड़ ने घेर लिया। प्लेट में लिट्टी-चोखा परोसा। सोनू सूद ने भी जनता का आभार व्यक्त करते हुए प्लेट से लिट्टी-चोखा खाना आरम्भ कर दिया। इस के चलते का एक वीडियो ने सोनू सूद ने स्वयं अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। 

वीडियो शेयर करते हुए सोनू सूद ने कैप्शन में लिखा, "बिहार ने स्वागत लिट्टी-चोखा से किया। आभार।" इसके साथ सोनू सूद ने रेड हार्ट इमोजी बनाई। साथ ही नमस्ते वाली इमोजी भी उन्होंने पोस्ट की। वीडियो में देखा जा सकता है कि कितनी अदब से बिहार की जनता ने सोनू सूद का स्वागत किया है। गले में सफेद कपड़ा तथा फूलों की माला भी पहनाई हुई है। चारो तरफ मीडिया है तथा प्रशंसक जोर-जोर से सोनू सूद जिंदाबाद-जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वही कुछ ही घंटों में सोनू सूद के इस वीडियो पर 4 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। सोनू सूद के प्रशंसक देश और दुनिया के कोने-कोने में हैं। कॉमेंट सेक्शन में प्रशंसक सोनू सूद की तारीफों के पुल बांध रहे हैं। दरअसल, सोनू सूद, पटना के एक विद्यालय में सम्मान कार्यक्रम के दौरान पहुंचे थे। सूद फाउंडेशन ने बिहार की एक छोटी बच्ची करीना का फ्री में उपचार कराया है। करीना के दोनों हाथ जन्म से ही पूरी तरह से विकसित नहीं हो पाए हैं, किन्तु उनमें जिंदगी जीने का एक जज्बा सोनू सूद को दिखाई दिया। करीना बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती हैं। ऐसे में सोनू सूद ने फ्री में पटना के एक हॉस्पिटल में करीना का उपचार कराया तथा उन्हें नई जिंदगी दी है।

आवास अधिकार योजना के तहत हर गरीब को पट्टा दिया जाएगा-मुख्यमंत्री ने किया बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री शिवराज ने पशुपालक और किसानों के नाम दिया संदेश, गौवंश बचाने की कही बात

पति संभाल रहे महिला पार्षदों का कामकाज, अब तक नहीं हुआ स्थति में सुधार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -