अपने चौथे दिन भी लड़खड़ाया 'मोहनजोदड़ो'
अपने चौथे दिन भी लड़खड़ाया 'मोहनजोदड़ो'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता ऋतिक रोशन जिनकी फिल्म मोहनजोदड़ो जो की आज रिलीज हो गई है. आपको बता दे की फिल्म में एक बार फिर से हमे अभिनेता ऋतिक रोशन का जबरदस्त रूप देखने को मिल रहा है. बता दे कि रितिक रोशन फिल्म में शर्मन नाम के शख्स की भूमिका में नजर आ रहे है। जंग के मैदान में वो दुश्मनों को पटखनी देते नजर आ रहे हैं।

वैसे भी बॉलीवुड के मशहूर निर्देशको में शुमार आशुतोष गोवारीकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज हुई थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म को अच्छी कमाई अभी तक नसीब नहीं हुई है। सोमवार के आकंड़े जारी हो चुके हैं और फिल्म ने 15 अगस्त की छुट्टी वाले दिन मात्र 10 करोड़ रुपए की कमाई की है। यह कमाई संडे की रकम 12 करोड़ से कम है। जाहिर है कि अब आंकड़ा बढ़ना नहीं है और रोज की कमाई कम ही होती जाना है।

रितिक रोशन और पूजा हेगड़े स्टारर फिल्म ने पहले दिन लगभग नौ करोड़(8.87) रुपए कमाए थे। शनिवार को यह कमाई 9.60 करोड़ रुपए रही। 'रु्स्तम' के साथ रिलीज हुई इस फिल्म को पिछले दिनों लगी 'ढिशूम' का भी सामना करना पड़ रहा है क्योंकि लोग अभी भी इसे देख रहे हैं। 'रुस्तम' और 'मोहेंजो दारो' दोनों को ही तारीफ हासिल नहीं हुई है, फिर भी रितिक की फिल्म कमाई के मामले में अक्षय की फिल्म से पीछे चल रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -