ऋतिक ने बुलेट रानी पर फिर किया जोरदार फायर......
ऋतिक ने बुलेट रानी पर फिर किया जोरदार फायर......
Share:

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच चल रही ई-मेल वॉर अभी पूरी तरह से समाप्त नहीं हुई है। इस कानूनी लड़ाई पर ऋतिक का कहना है कि उन्होने कुछ भी पीछे नहीं छोड़ा है, जल्द ही सच सबके सामने होगा। बहरहाल ऋतिक ने इस मामले को लेकर पब्लिकली अपनी राय कम ही रखी है। बता दे कि अभी कंगना के साथ में चल रहे इस विवाद में ऋतिक ने आखिरकार अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए कहा है कि कई बार सच खुद सब कुछ कह देता है।

जब आप सत्य के साथ होते हैं तो आपको किसी सपोर्ट की जरूरत नहीं होती है। यह बयान अभिनेता ऋतिक ने अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो के प्रेसवार्ता के दौरान कही. गौरतलब है कि इस मुद्दे पर विवाद कुछ इस प्रकार से शुरू हुआ था जब कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को सिली एक्स कहते हुए कहा था कि मिस्टर सिली एक्स कुछ भी कहते रहते है। इसके बाद से ही दोनों के बीच विवाद शुरु हुआ, जो मेल से लेकर एसएमएस तक जा पहुंचा।

विवाद बढ़ने के बाद दोनों ने एक-दूसरे को कानूनी नोटिस भी भेजा था। गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता ऋतिक ने कंगना का समर्थन कर चुकी बॉलीवुड कि दो खूबसूरत अभिनेत्री विद्या बालन व प्रियंका चोपड़ा पर भी जमकर निशाना साध चुके है. व अभी हाल फ़िलहाल अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म मोहनजोदड़ो के लिए कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. ऋतिक कि यह फिल्म जो की 12 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -