देखिये ऋतिक का शानदार आशियाना.....
देखिये ऋतिक का शानदार आशियाना.....
Share:

अभी वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म मोहनजोदड़ो में काफी व्यस्त है तथा आज बॉलीवुड सुपरस्टार रितिक रोशन की पीरियड ड्रामा फिल्म 'मोहनजोदड़ो' के जिस प्रकार से मोशन पोस्टर व सांग रिलीज हुए है तथा सभी इन्हे बहुत ही पसंद कर रहे है. ऋतिक की इस फिल्म की कुछ फोटो भी पहले लीक हो चुकी है जिसमे की अभिनेता ऋतिक रोशन अपने ट्रेनर से ट्रेनिंग लेते नजर आ रहे थे.

अभिनेता ऋतिक रोशन की आने वाली फ़िल्म 'मोहनजोदड़ो' में उनके लुक की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ़ हो रही है. व रितिक की यह फिल्म 12 अगस्त को रिलीज होने वाली है. जिसका सभी को बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. क्या कभी आपने ऋतिक रोशन के घर का कभी दीदार किया है नही न तो आज हम आपको उनके घर के दर्शन भी करा देते है.

बता दे कि अभिनेता ऋतिक का लैविश अपार्टमेंट जुहू स्थित प्राइम बीच बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर है। एक इंटरव्यू में घर के आर्किटेक्ट आशीष शाह ने बताया कि कैटरीना कैफ के घर की डिजाइन्स को पसंद करते के बाद ही ऋतिक ने उनसे कॉन्टैक्ट किया था। ऋतिक चाहते थे कि इस घर को उनके और दोनों बेटों ऋहान और ऋदान के हिसाब से तैयार किया जाए। घर के फर्नीचर की शॉपिंग दुबई और ऋतिक की सिस्टर इन लॉ की स्टोर से की गई हैं। इसके अलावा अलग-अलग देशों में वेकेशन पर गए ऋतिक ने अपनी पसंद के हिसाब से इसके सामान खरीदे हैं।

घर की दीवारों पर कोटेशन्स लगाए हैं, इनमें से कुछ ऋतिक ने ही लिखे है। अभिनेता अक्षय कुमार व ऋतिक रोशन दोनों ही पड़ोसी हैं। जुहू स्थित सी-फेसिंग प्राइम बीच बिल्डिंग में दोनों का आशियाना है। अक्षय इस इमारत में पिछले कुछ सालों से रह रहे हैं। इस बिल्डिंग के चार फ्लैट अक्षय के हैं। जबकि ऋतिक पिछले साल ही तीसरी मंजिल पर शिफ्ट हुए हैं। दोनों ने कभी कोई फिल्म साथ नहीं की, लेकिन दोनों के बीच बेहद अच्छे रिश्ते हैं। फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी इसी बिल्डिंग में रहते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -