कोरोना: वायरस से बचने के लिए ऋतिक रोशन ने दी ये सलाह
कोरोना: वायरस से बचने के लिए ऋतिक रोशन ने दी ये सलाह
Share:

भारत में कोरोना का संक्रमण फैलने के बाद कई शहरों में लॉकडाउन जैसी स्थिति बनी है. स्कूल, कॉलेज और सिनेमाघरों को पहले ही बंद कर दिया गया है. सरकार लगातार इस पर जागरूकता अभियान भी चला रही है. वहीं मुंबई में टेलीविजन के साथ साथ फिल्मों की शूटिंग को भी रोक दिया गया है. कोरोना से बचाव के लिए कई फिल्मी हस्तियों को खुद को आइसोलेशन में रखा हुआ है.

बात दें की कोरोना वायरस के प्रसार का रोकथाम के लिए फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने जनता से अपील की है कि वे यात्रा से बचें. खासकर उन्होंने ट्रेन से यात्रा नहीं करने की सलाह दी है. रेल मंत्रालय के ट्वीट का जवाब देते हुए ऋतिक ने लिखा, "यह देखा गया है कि कई लोग अभी भी ट्रेन और रेलवे स्टेशन का उपयोग कर रहे हैं. मैं लोगों से अनुरोध करना चाहता हूं कि ऐसा न करें. अभी ट्रेन से यात्रा न करें, जब तक कि बिल्कुल आवश्यक न हो." उन्होंने आगे कहा, "अपने और अपने सह-यात्रियों को जोखिम में न डालें, सरकार सक्रिय कदम उठा रही है, उनका समर्थन करें. "

21 मार्च को रेल मंत्रालय ने ट्वीट किया था कि, "ट्रेनों में कोरोनावायरस संक्रमित यात्रियों के कुछ मामले पाए गए हैं,जो ट्रेन यात्रा को जोखिम भरा बनाता है." उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री मोदी की अपील पर अभिनेता भी उन लोगों का समर्थन करते आए जो अपनी सेहत की परवाह किए बिना कोरोना वायरस के खौफ में भी देश की सेवा कर रहे हैं. अभिनेता ऋतिक रोशन शाम को पांच बजे प्लेट बचा कर कुछ इस तरह उन लोगों का सलाम किया है.

 

काजोल के बेटे युग ने बालकनी से बजाई चम्मच से प्लेट

रणवीर-दीपिका ने भी किया ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम

सिर पर भगौना रखकर कार्तिक आर्यन ने पीटी चम्मच से थाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -