ऋतिक का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक
ऋतिक का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक
Share:

अब एक बार फिर से अभिनेता ऋतिक व अभिनेत्री यामी गौतम के बारे में चर्चा है कि रितिक रोशन की अगली फिल्म 'काबिल' शुरू से ही खबरों में रही है. कभी रितिक और यामी गौतम की पहली बार जोड़ी बनने की खूब चर्चा हुई. अब इस फिल्म की शूटिंग जारी है जिसके चलते हाल ही में रितिक और यामी गौतम हमे अपनी इस फिल्म की शूटिंग के चलते मुंबई में शूटिंग करते हुए नजर आ चुके है।

सुनने में आया है कि फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन साइबर क्राइम का शिकार हो गए हैं। एक हैकर ने उनके फेसबुक अकाउंड में सेंध लगाते हुए उसे हैक कर लिया। इतना ही नहीं, हैकर ने ऋतिक के फेसबुक पेज पर अपनी कुछ लाइव तस्वीरें भी अपलोड कर दीं। ऋतिक रोशन ने इसकी जानकारी फेसबुक के जरिए ही दी। इसमें उन्होंने लिखा कि किसी लड़के ने उनका फेसबुक पेज हैक कर लिया था।

हालांकि अब सब ठीक हो गया है। यह सब मामला तब पता चला जब हैकर ने ऋतिक के फेसबुक पेज पर अपनी लाइव तस्वीरें अपलोड करनी शुरू कर दी। लाइव फोटो में कुछ ही देर में ढाई हजार से ज्यादा लोग जुड़ गए। हैकर ने ऋतिक की डीपी बदल कर अपनी तस्वीर लगा दी। कयास लगाया जा रहा कि किसी आईटी एक्सपर्ट युवक ने उनका फेसबुक पासवर्ड क्रैक किया। इससे पहले भी कई बड़े सेलीब्रिटीज का फेसबुक अकाउंट हैक किया जा चुका है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -