इन्हें मिला था 'मोहनजो दाड़ो' में ऋतिक के बॉडी डबल का ऑफर मगर!!
इन्हें मिला था 'मोहनजो दाड़ो' में ऋतिक के बॉडी डबल का ऑफर मगर!!
Share:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ नई खबरे आती रहती है अब सुनने मे आया है कि ऋतिक रोशन अपनी फिल्म मोहनजोदड़ो के बाद जल्द ही अपने पिता की फिल्म कृष4 के लिए पूरी तरह से तैयार है. खबरों के मुताबिक अब हम आपको अभिनेता ऋतिक के हमशक्ल से मिलवाने जा रहे है. आपको जो फोटो दिखाई दे रहा है, वह बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की नहीं, बल्कि उनके हमशक्ल रूपेश एम. की है।

वे ऋतिक के सिर्फ हमशक्ल ही नहीं हैं, बल्कि उनके साथ काम भी कर चुके हैं। रूपेश के अनुसार, इमामी के डियोड्रेंट के विज्ञापन में जितने भी लॉन्ग शॉट हैं, वे सभी उनपर फिल्माए गए हैं। इसके अलावा कोल्ड ड्रिंक माउंटेन ड्यू के ऐड में भी ऋतिक सिर्फ पांच मिनट के लिए सेट पर आए थे और अपना डायलॉग बोलकर चले गए थे। बाकी विज्ञापन उन्होंने पूरा किया।' अपनी बातचीत के दौरान रूपेश ने बताया कि वे बतौर एक्टर और बॉडी डबल 25 हजार रुपए प्रति शूट चार्ज करते हैं।

उन्होंने यह भी बताया कि आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' में ऋतिक के बॉडी डबल के रूप में उन्हें ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने इसे ठुकरा दिया। रूपेश की मानें तो वे चाहते हैं कि लोग उन्हें ऋतिक के डुप्लीकेट के रूप में नहीं, बल्कि खुद के नाम से जानें। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -