दर्शकों को पसंद आ रही Super 30, इस राज्य में हुई टैक्स फ्री

Jul 16 2019 11:15 AM
दर्शकों को पसंद आ रही Super 30, इस राज्य में हुई टैक्स फ्री

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन स्‍टारर फिल्‍म 'सुपर 30' को बिहार सरकार ने टैक्‍स फ्री कर दिया है. बीते शुक्रवार ही ये फिल्म रिलीज़ हुई है जिसे दर्शक काफी पसंद आरही है. ऐसे में बिहार में ये फिल्म टैक्स फ्री कर दी गई है. ऐसे में अब बिहार के लोग सस्ती टिकट दरों पर यह फिल्म सिनेमाघरों में देख सकेंगे. बता दें, यह फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बेस्‍ड है जिन्‍होंने बिहार में आईआईटी-जेईई के स्‍टूडेंट्स को मुफ्त में शिक्षा दी. 

जानकारी दे दें, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सुपर 30 के टैक्‍स फ्री होने की जानकारी दी. इसके बाद खुद आनंद ने ट्विटर पर लिखा, 'सुपर 30 को टैक्‍स फ्री करने के लिए सीएम नीतीश कुमार जी और डेप्‍युटी सीएम सुशील कुमार मोदी जी को धन्‍यवाद. इससे ज्‍यादा से ज्‍यादा लोगों को फिल्‍म देखने में मदद मिलेगी.' आनंद कुमार को भी उनके जीवन पर बनी ये फिल्म काफी पसंद आई है जिस पर उन्होंने ट्वीट भी किया है. 

आनंद कुमार के ही ट्वीट पर रितिक ने लिखा, 'यह अद्भुत है आनंद सर. इसके लिए सीएम नीतीश कुमार और डेप्‍युटी सीएम सुशील कुमार मोदी को धन्‍यवाद.' बता दें, फिल्‍म में रितिक ने आनंद कुमार का ही किरदार निभाया है. रितिक के अलावा फिल्‍म में मृणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, आदित्‍य श्रीवास्‍तव जैसे ऐक्‍टर्स भी अहम किरदारों में हैं. फिल्म के गाने भी काफी पसंद किये गए हैं. इसने अपने पहले ही वीकेंड पर तीसरे दिन 50 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर लिया है और रिलीज के दिन से लगातार इसका बिजनस बढ़ रहा है. 

Collection : तेज़ी से कमाई कर रही सुपर 30, जल्दी ही कर सकती है 100 करोड़

तमिल रॉकर्स ने फिर किया हंगामा, Super 30 को किया ऑनलाइन लीक

ऋतिक के लिए काफी 'सुपर' साबित हुई आनंद की कहानी, बनी ऐसा करने वाली पांचवीं फिल्म