तमिल रॉकर्स ने फिर किया हंगामा, Super 30 को किया ऑनलाइन लीक

12 जुलाई को ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' रिलीज हुई थी. इसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 12 करोड़ कमाए थे. इसकी कमाई के सिलसिला में ब्रेक लग सकता है क्योंकि इस फिल्म को तमिलरॉकर्स ने ऑनलाइन लीक कर दिया है. फिल्म के रिलीज होने के दो दिन बाद ही इसे वेबसाइट ने लीक कर दिया है. ये साइट हर फिल्म के लिए मुसीबत बनी हुई है. फिल्मों को लीक हुए कुछ दिन ही होते हैं कि इसे ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है. 

ऐसे ही सुपर 30 पहली फिल्म नही है जिसे तमिलरॉकर्स ने लीक किया है. अभी पिछले महीने आई तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर‘ और ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘भारत’, आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 और शाहिद कपूर की कबीर सिंह भी अपने रिलीज के कुछ वक्त बाद ही लीक हो गई थी. लेकिन ये बात अच्छी है कि इससे फिल्म की कमाई पर कोई खास असर नहीं पड़ता. इसमें से पहले भी ‘2.0’, ‘उरी:द सर्जिकल स्ट्राइक’, ‘लुका-छुपी’ और साउथ की कई बड़ी फिल्में शामिल है. 

जानकारी दे दें, तमिलरॉकर्स एक टोरेंट वेबसाइट है. इस वेबसाइट पर कई बार मद्रास हाईकोट द्वारा रोक लग चुकी है. बावजूद इसके ये वेबसाइट हर बार अपनी साइट का डोमेन एक्सटेंशन को बदलकर फिल्मों को ऑनलाइन लीक करती रहती है. इसके अलावा सुपर 30 फिल्म बिहार के जाने-माने मैथ्स टीचर आनंद कुमार (Anand Kumar) की बायोपिक है. इसे विकास बहल ने निर्देशित किया है. फिल्म में ऋतिक के अलावा म्रुणाल ठाकुर, पंकज त्रिपाठी, विरेंद्र सक्सेना, मनोज वर्मा, अमित साध और आदित्य श्रीवास्तव भी मुख्य किरदारों में हैं.  

ऋतिक के लिए काफी 'सुपर' साबित हुई आनंद की कहानी, बनी ऐसा करने वाली पांचवीं फिल्म

Super 30 Collection : दूसरे दिन भी अच्छी कमाई कर गई ऋतिक की फिल्म..

ऋतिक ने किया खुलासा, सत्ते पे सत्ता के रीमेक में होंगे या नहीं ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -