इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी
इस फिल्म के सीक्वल में नजर आएगी ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी
Share:

बॉलीवुड में अपने डांस के जलवे दिखाने वाले ऋतिक रोशन जल्द ही कैटरिना कैफ के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. जी हाँ कई समय बाद दोनों की जोड़ी को वापस देखने का आनंद उठाने का मौका सभी को मिलने वाला हैं. खबरों के अनुसार जल्द ही दोनों को फिल्म 'बैंग बैंग' के सीक्वेल में लिए जाने की बातें चल रहीं हैं. आप सभी को पता हो कि ऋतिक और कैटरिना दोनों ही फिल्म 'बैंग बैंग' में नजर आ चुके हैं और अब इस फिल्म के सीक्वल में भी दोनों को लिए  जाने की बात कहीं जा रहीं हैं. इन दोनों ने अब तक साथ में केवल दो ही फिल्में की हैं जिनमे 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'बैंग बैंग' रहीं हैं. दोनों ही फिल्मो में इस जोड़ी को काफी पंसद किया गया और अब दर्शको के लिए इस जोड़ी को एक बार फिर पर्दे पर उतारने की बात कहीं जा रहीं हैं.

आने वाली फिल्म का नाम 'बैंग बैंग रिलोडेड' होगा जिसमे ऋतिक और कैटरिना की केमेस्ट्री नजर आएगी. हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट अतुल मोहन ने सोशल साइट पर एक पोस्ट कर इस बात की जानकरी दी हैं, उन्होंने लिखा हैं #Exclusive #News The makers of #BangBang have started working of its sequel it is learnt! The second outing has been titled #BangBangReloaded which they have registered this week! #HrithikRoshan and #KatrinaKaif are likely going to be cast again! More updates soon! pic.twitter.com/7zY1WUReQu

इन दिनों ऋतिक अपनी अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त हैं वहीं कैटरिना भी फिल्म 'ज़ीरो' और 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' साल 2019 में रिलीज की जाएगी और कैटरिना की फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' 7 नवम्बर को रिलीज होगी.

RAID COLLECTION : जारी है अजय की छापेमारी, 5 दिन में 50 करोड़ के पार

100 करोड़ क्लब में शामिल होने से चूकी 'सोनू के टीटू की स्वीटी'

Video : जापान में छाया 'बाहुबली 2' का जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -