न सलमान न शाहरुख़ धूम-4 में होंगे क्रिश और पीकू
न सलमान न शाहरुख़ धूम-4 में होंगे क्रिश और पीकू
Share:

बॉलीवुड में अपनी पिछली फिल्म बैंग बैंग से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाले अभिनेता रितिक रोशन और पीकू जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाली अभिनेत्री दीपिका पादुकोण एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले है. ऋतिक और दीपिका को लेकर खबरें आ रही है कि दोनों विजय कृष्‍णा आचार्य की आगामी फिल्‍म में एक साथ नजर आ सकते हैं. यशराज की इस फिल्‍म में दोनों लीड रोल में दिखाई देंगे.

विजय कृष्‍णा आचार्य ने फिल्‍म 'धूम 3' को भी डायरेक्‍ट किया था. इस फिल्‍म को दर्शकों ने बेहद पसंद किया था. यह एक मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म थी. सूत्रों की माने तो इस फिल्‍म में रितिक चोर की भूमिका में नजर आ सकते है. फिलहाल इस खबर की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. इन दिनों रितिक आशुतोष गोवारिकर की आगामी फिल्‍म 'मोहनजोदाड़ो' की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं.

वहीं दीपिका अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'पीकू' की सफलता के जश्न में लगी हुई है. दीपिका जल्‍द ही संजय लीला भंसाली की फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' में लीड रोल में दिखाई देंगी. आपको बतादे की इससे पहले ऋतिक यशराज फिल्म्स की धूम-2 में काम कर चुके है. इस फिल्म में भी ऋतिक ने एक चोर की भूमिका निभाई थी. अब देखना ये होगा की क्या रितिक-दीपिका का ऑनस्‍क्रीन रोमांस दर्शको के दिल को जीत पायेगा या नहीं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -