कंगना ने ऋतिक को कहा : ब्लैकमेल करने या धमकाने से कुछ नहीं होगा
कंगना ने ऋतिक को कहा : ब्लैकमेल करने या धमकाने से कुछ नहीं होगा
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन जो की अभी हाल फ़िलहाल एक्ट्रेस कंगना रनोत के साथ चल रहे विवादों के कारण सुर्खियों में छाए हुए है. बॉलीवुड की इन दोनों दिग्गज शख्सियतों के बीच में काफी तीखी क़ानूनी लड़ाई चल रही है. इस बाबत अभिनेत्री कंगना रनौत ने कहा कि उन्हें ब्लैकमेल करने या धमकाने से कोई फर्क नहीं पडेगा क्योंकि उन्हें इन सबसे डर नहीं लगता.

उनके इस मामले में मानहानि से लेकर साइबर क्राइम, सब तरह के आरोप उनकी इस लड़ाई में शामिल हैं। अब इस मामले में जानकारी मिल रही है की कंगना ने अपने एक आरोप के तहत कहा है की अभिनेता ऋतिक रोशन मेरी बहुत ही निजी जिंदगी की आपत्तिजनक फोटो मीडिया और फिल्म इंडस्ट्री में वायरल कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, ‘मुझे किसी बात की शर्म नहीं है, ना मेरे अतीत को लेकर, ना मेरे प्रेम प्रसंगों को लेकर, ना मेरी काया को लेकर और ना मेरी इच्छाओं को लेकर, इसलिए यह सब नहीं चलेगा. अगर वे चाहते हैं कि मैं माफी मांगू तो उन्हें विषय पर आना होगा. इधर उधर की बात करने से मदद नहीं मिलेगी. मैं और मेरी टीम मदद के लिए उत्सुक हैं क्योंकि हमारा इरादा भावनाएं आहत करना नहीं है.' 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -