'मोहनजोदाड़ो' Vs 'रुस्तम', होगा आमना-सामना....
'मोहनजोदाड़ो' Vs 'रुस्तम', होगा आमना-सामना....
Share:

बॉलीवुड के एक्शन मैन अभिनेता के नाम से मशहूर एक्टर अक्षय कुमार तो वही बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार रितिक रोशन यह दोनों ही अभिनेता अभी हाल फ़िलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त है, तथा सुनने में आ रहा है कि अभिनेता ऋतिक रोशन अभी अपनी अपकमिंग फिल्म जिसका नाम है 'मोहनजोदड़ो' जो की बॉलीवुड के मशहूर निर्देशकों में शामिल आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बन रही है.

तो वही अभिनेता अक्षय कुमार भी अपनी एक अपकमिंग फिल्म रुस्तम की शूटिंग में काफी व्यस्त है अक्षय की इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय कर रहे है तथा सुनने में आ रहा है इन दोनों ही अभिनेताओं की यह फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक दूसरे से टकरा सकती हैं। ऋतिक की 'मोहनजोदड़ो' 12 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म 'रुस्तम' भी 12 अगस्त को प्रदर्शित होने वाली है.

जहां अक्षय की फिल्म 'रुस्तम' एक सच्चे घटनाक्रम पर आधारित है तो वही ऋतिक की 'मोहनजोदड़ो' पाकिस्तान के सिंध में 2600 ईसा पूर्व मौजूद सिंधु घाटी की सभ्यता के युग में प्राचीन शहर मोहन जोदड़ो की पृष्ठभूमि पर आधारित साहस और प्रेम की कहानी है। बता दे की सभी दर्शकों को इन दोनों की ही फिल्मों का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -