'इश्क तेरा' से पूरा हुआ डबल रोल निभाने का ड्रीम- ऋषिता भट्ट
'इश्क तेरा' से पूरा हुआ डबल रोल निभाने का ड्रीम- ऋषिता भट्ट
Share:

फिल्म 'दिल से', 'अशोका', 'हासिल' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी अभिनेत्री ऋशिता भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'इश्क तेरा' को लेकर सुर्खियों में चल रही है. इस फिल्म में ऋशिता भट्ट का मुख्य किरदार होगा इन दिनों वह फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त है. इस फिल्म में ऋशिता के साथ मुख्य भूमिका में मशहूर अभिनेता मनोज पाहवा भी है जो ऋशिता के बॉस की भूमिका में दिखाई देंगे.

प्रमोशन के दौरान ऋषिता ने अपने फ़िल्मी करियर और निजी ज़िंदगी के बारे में भी बातचीत की. बता दे कि ऋषिता ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख़ खान की फिल्म 'दिल से' से की थी. इसके बाद वह हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आई. फिल्म के प्रमोशन के दौरान ऋषिता ने फिल्म 'इश्क तेरा' में अपनी भूमिका को लेकर बताया कि इस फिल्म में उन्होंने कल्पना और लैला नाम की दो युवतियों का कैरेक्टर प्ले किया है.

उनका कहना है कि ये दोनों किरदार निभाना उनके लिए बेहद चैलेंजिंग थे. फिल्म में उनके किरदार को स्प्लिट पर्सनैलिटी की बीमारी है. बता दे कि ऋषिता के साथ इस फिल्म में मोहित मदान, अमन वर्मा और शाहबाज खान जैसे बड़े कलाकारों ने काम किया है. इसके अलावा ऋषिता ने बताया कि डबल रोल करना उनका एक ड्रीम था जो इस फिल्म के जरिये पूरा हुआ है. इस फिल्म के गानों में सोनू निगम, श्रेया घोषाल और सुनिधि चैहान ने अपनी आवाज दी है जबकि सिद्धार्थ महादेवन ने म्यूजिक दिया है.

ये भी पढ़े

यहां सलमान के घर उमड़ा बॉलीवुड, वहाँ ज़मानत याचिका पर सुनवाई शुरू

फिल्म 'शोले' के इस अभिनेता का 'हार्ट अटैक' से निधन

इस तरह बीती जेल में सलमान की दूसरी रात

पत्रलेखा ने बताया 'लव गेम्स' करना सबसे बड़ी गलती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -