यहां सलमान के घर उमड़ा बॉलीवुड, वहाँ ज़मानत याचिका पर सुनवाई शुरू
यहां सलमान के घर उमड़ा बॉलीवुड, वहाँ ज़मानत याचिका पर सुनवाई शुरू
Share:

हाल ही में भाईजान को 20 साल पुराने काले हिरन के मामले में जोधपुर कोर्ट ने करीब 5 साल की सज़ा सुनाई. बता दें कि सज़ा सुनाने के बाद से ही उनके करीबी और उनके सारे फैंस हैरानी में हैं, फिलहाल उन्हें जोधपुर के सेंट्रल जेल में रखा गया है. इस मुश्किल घड़ी में सोहेल और अरबाज़ अपने परिवार के साथ मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि अरबाज़ और सोहेल भी जल्द ही जोधपुर जा सकते हैं.

इसी बीच परिवार वालों का मनोबल बढ़ाने के लिए बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटीज़ सलमान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचे, इन सितारों में जैकलीन फर्नांडीस से लेकर डेविड धवन, वहीदा रहमान भी पहुंची. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सलमान की ज़मानत से पहले ही विरोधी वकील ने सलमान के पुराने केस की जांच करने की दलील पेश कर दी.

बता दें की बीती रात सलमान के केस से जुड़े करीब 87 जजों का तबादला कर दिया गया. इस रातोरात हुए तबादले ने कई लोगों को हैरानी में डाल दिया. हालिया ख़बर से पता चला है कि सलामन की ज़मानत याचिका पर जज आर के जोशी ने कोर्ट में सुनवाई शुरू कर दी है. अब देखन यही होगा कि सलमान को राहत की सांस मिलती है या नहीं. कोर्ट में सलमान के साथ उनकी दोनों बहनें अर्पिता और अलवीरा भी मौजूद हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस तरह बीती जेल में सलमान की दूसरी रात

जेल की दूसरी रात सलमान ने गार्ड्स से की हसी-ठिठोली

सैफ और दूसरे सितारे मुझे फंसाकर चले गए- सलमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -