भारत में आया HP का नया लैपटॉप जानें फीचर्स
भारत में आया HP का नया लैपटॉप जानें फीचर्स
Share:

दिल्ली: लैपटॉप निर्माता कंपनी एचपी ने सोमवार को भारत में अपना नया लैपटॉप पवेलियन एक्स 360 पेश कर दिया है. एचपी ने इस लैपटॉप में छात्रों की सुविधा के लिए पेन का सपोर्ट दिया गया है. भारत में बता दें कि एचपी पवेलियन एक्स 360 की शुरुआती कीमत 60,347 रुपये रखी गई  है. इस लैपटॉप का कीबोर्ड बैकलाइट और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आएगा.

 

कम्पनी ने इसकी बैटरी को लेकर 11 घंटे के बैकअप कि बात कही है. इस लैपटॉप की बैटरी फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.जानकारी के मुताबिक इस लैपटॉप में इंटेल का 8वें जेनरेशन का प्रोसेसर दिया गया है. इस लैपटॉप के अंदर 14 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है. इसके अलावा लैपटॉप में विंडोज 10 होम, 12 जीबी रैम, 512 जीबी की स्टोरेज है लैपटॉप में 4 जीबी ग्राफिक्स है जो कि एनविडिया का जेनफोर्स एमएक्स130 है. 

 

सबसे अच्छी बात यह है कि कंपनी के बैक टू कैम्पस अभियान के तहत इस लैपटॉप को 34,098 रुपये में खरीदा जा सकता है. लैपटॉप में 120 डिग्री वाइड एंगल वाला 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. इसका वजन 1.68 किलोग्राम है.  आपको बता दें कि इस अभियान के तहत लैपटॉप की सुरक्षा, वारंटी और डैमेज प्रोटेक्शन भी दिया जाता है.

टोरेटो ने लांच किया नया वायरलैस स्पीकर

जेब में रख कर घूम सकते है इस कीबोर्ड को

फ्यूजीफिल्म भारत में लाया नया कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -