फ्यूजीफिल्म भारत में लाया नया कैमरा

दिल्ली: कैमरा निर्माता कंपनी फ्यूजिफिल्म ने भारत में अपना नया मिररलेस डिजिटल कैमरा एक्स-A5 पेश कर दिया है. इस कैमरे की कीमत 49,999 रूपये रखी गई है. आपके लिए  यह कैमरा ब्लैक, ब्राउन और पिंक कलर वेरियंट में उपलब्ध होगा. खास बात यह है कि फ्यूजिफिल्म एक्स-45 अबतक का सबसे छोटा एक्स सीरीज का कैमरा है. और इसकी बिक्री अमेजॉन इंडिया से की जाएगी. 

 

फ्यूजिफिल्म के एक्स-ए5 कैमरे की खासियतों की बात की जाए तो इसमें 24.2 मेगापिक्सल का लेंस है जो 4के वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है. इसके अलावा इसमें ऑटोमेटिक ब्लूटूथ फोटो ट्रांसफर की सुविधा भी मौजूद है. इस कैमरे में आपको ऑटो फेस डिटेक्शन भी मिलेगा. सबसे खास कैमरे में 180 डिग्री घूमने वाली 3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले दी है है. 

 

यह कैमरा एक्स-ए3 का ही अपग्रेडेड वर्जन है. नए कैमरे का ऑटोफोकस X-A3 के मुकाबले दोगुना तेज है. यह कैमरा एचडी फॉर्मेट में स्लो मोशन वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकता है. कैमरे से फोटो ट्रांसफर केलिए कंपनी ने एक ऐप भी लांच किया है. इस  कैमरे की बैटरी एक बार की चार्जिंग में लगभग 450 फोटो ले सकती है. बता दे की यह कैमरा अभी कुछ दिन पहले ही जनवरी में लांच हुआ था.

ऐपल इस खास तकनीक पर काम कर रहा है

इन स्मार्टफोन्स को खरीदिये 10000 रुपये से भी कम कीमत में, जानिए फीचर्स

जल्द लॉन्च हो सकता है अल्काटेल का नया फोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -