घर के इस कोने में भूल से भी न रखे कोई पौधा हो जाएंगे गंभीर बीमारियों का शिकार
घर के इस कोने में भूल से भी न रखे कोई पौधा हो जाएंगे गंभीर बीमारियों का शिकार
Share:

वास्तु शास्त्र के अनुसार, अगर घर का वास्तु ठीक है तो घर का परिवार और परिवार के लोगों पर भी कई खतरा नहीं मंडराता। जी हाँ और अगर घर का वास्तु खराब हो जाए तो घर पर एक के बाद एक कई संकट आने लगते हैं। वैसे इसके अलावा कुछ चीजें ऐसी होती हैं जिन्हें आप इस चाह में अपने घर के किसी कोने में रख देते हैं कि वह आपके घर में तरक्की और खुशियां लेकर आएगा। आज हम आपको इसी के बारे में बताने जा रहे हैं। आपको शायद ही पता होगा कि आपके घर का एक कोना ऐसा भी है जो आपके लिए एक बड़ी मुसीबत का कारण बन सकता सकता है।

केवल यही नहीं बल्कि आगे चलकर यह आपके परिवार के लिए खतरा बन सकता है। हालाँकि अगर आप सही तरीके से अपने घर की दिशा का इस्तेमाल किसी चीज को रखने के लिए करेंगे तो आप और आपके परिवार के लोग कई प्रकार की बीमारियों से बचे रहेंगे। जी दरअसल वास्तुशास्त्र को माने तो दक्षिण पश्चिम दिशा में रखा हुआ कोई भी पौधा आपके लिए एक बड़ी बीमारी का कारण बन सकता है। जी हाँ और अगर हम वास्तु के अनुसार माने तो यह बड़ी बीमारी, डायाबिटीज या किसी अन्य घातक बीमारी का कारण बन सकता है। इसी के साथ घर के बीच की जगह सामानों से न भरी हो इस बात का खास ख्याल रखे।

आपका घर लोहे के सामानों से घिरा न हो। इसके अलावा अपने बेडरूम में बैठकर कभी खाना नहीं खाना चाहिए क्योंकि यह एक प्रकार से वास्तु दोष माना जाता है। ध्यान रहे इन सबके उपचार के लिए किसी भी रविवार के दिन सूर्य को नियमित रूप से जल देँ। वहीं इसके अलावा एक हल्दी की गांठ को पीसकर खाली पेट एक चम्मच पीएं।

रात में इस समय अचानक खुल जाए नींद तो भगवान दे रहे हैं ये इशारा

गंभीर रोग से हैं परेशान तो महेश नवमी के दिन करें यह एक उपाय

9 जून को है गंगा दशहरा, यहाँ जानिए शुभ मुहूर्त और शुभ योग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -