अमीर बनने की चाहत है तो घर के मुख्य द्वार पर जरूर करें यह काम
अमीर बनने की चाहत है तो घर के मुख्य द्वार पर जरूर करें यह काम
Share:

आप सभी को बता दें कि वास्तु विज्ञान के मुताबिक कुछ चीजें ऐसी होती हैं, जिन्हें हमेशा घर में रखने से लाभ होता है. जी हाँ, और उससे धन की कमी भी नहीं रहती हैंं ऐसे में अगर आपके घर में यह तीन चीज़े हैं तो आप अमीर बन सकते हैं और आपके घर में पैसों की कमी नहीं होगी. अब वह तीन चीज़े क्या हैं आइए जानते हैं.  

1. सबसे पहले आपको बता दें कि वास्तुशास्त्र में उत्तर दिशा को जल की दिशा बताया गया हैं और इस दिशा में जल से भरा घड़ा या फिर सुराही रख देना चाहिए. कहते हैं अगर आपके पास फ्रिज और वॉटर फिल्टर भी हैं,तब भी वास्तु की अनुकूलता के लिए डिजाइनर घड़ा या फिर सुराही सजा भरकर घर में रखना चाहिए और हर दिन इसका पानी बदल देना चाहिए.

2. कहते हैं घर में मनी प्लांट का एक पौधा जरूर लगाना चाहिए. वहीं ​वास्तु विज्ञान के मुताबिक मनी प्लांट का पौधा लगाने के लिए आग्नेय दिशा यानी दक्षिण पूर्व को शुभ माना जाता हैं और इससे घर में धन की कमी नहीं होती है.

3. इसी के साथ घर में वास्तु दोष को दूर करने के लिए वास्तु पुरुष की पूजा होती हैं. जी हाँ, घर में वास्तु पुरुष की तस्वीर या फिर मूर्ति लगाकर रखें और नियमित कपूर की बाती से उनकी पूजा करें धनलाभ होगा.

4. कहते हैं घर में 9 पिरामिड रखना चाहिए क्योंकि इससे हर दिशा के वास्तु दोष दूर हो जाते हैं और घर की उन्नति और धन वृद्धि होने लगती है.

5. कहते हैं अपने घर के मुख्य द्वार पर स्वास्तिक का चिन्ह बनाना चाहिए या फिर ​स्वास्तिक लगाना चाहिए, ध्यान रहे घर की ओर देखते हुए गणेश जी लगाने से भी लाभ मिलता है और आप चाहे तो शुभ और लाभ भी लगा सकते हैं.

एक ग्लास पानी से पता करें कि आपके घर में भूत है या नहीं

गुरूवार के दिन भूलकर भी न करें यह काम वरना सब कुछ हो जाएगा बर्बाद

जिस महिला के ये दो अंग होते हैं बड़े, चमका देती हैं ससुरालवालों की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -