एक ग्लास पानी से पता करें कि आपके घर में भूत है या नहीं
एक ग्लास पानी से पता करें कि आपके घर में भूत है या नहीं
Share:

हम सभी ने भूतों के बारे में सुना है. ऐसे में सभी का कहना होता है कि अपने वातावरण को साफ एवं सवच्छ रखना चाहिए, गंदगी नहीं फैलानी चाहिए ताकि सकारात्मक ऊर्जा बनी रहे वरना नकरात्मक ऊर्जा घर में आ जाती है. ऐसे में घर में नकारात्मक ऊर्जा होने से बहुत नुकसान होते हैं और सब कुछ बुरा होता है. अब यह कैसे पता करें कि नकारात्मक ऊर्जा घर में है या नहीं वह हम आपको बताते हैं. इसके लिए आपको केवल एक ग्लास पानी चाहिए और फिर आप पता लगा सकते हैं कि आपके घर में नकारात्मक ऊर्जा है या नहीं. 

इसके लिए आपको रात में एक गिलास में पानी लेना है और उसमें 2 चम्मच नमक डालना है. उसके बाद उसमे वाइट विनेगर डालकर अच्छे से मिला देना है और उसको घर की ऐसी जगह पर रखना है जहां पर आपको नकारात्मक उर्जा का ज्यादा एहसास होता हो. उसके बाद यह पानी अगर अगली सुबह तक गन्दा और पीला हो जाये तो आप समझ जाये की घर में नकारात्मक उर्जा का वास है और अगर ऐसा न हो तो ऐसा कुछ नहीं है. अब अगर नकरात्मक ऊर्जा आपके घर में है तो अपने घर में पोछा लगाते समय उसमे नमक डाल दें.

कहा जाता है ऐसा करने से नकारात्मक शक्ति नष्ट हो जाती है. इसी के साथ रोजाना घर में गुग्गल, पीला सरसो और लोबान जलाएं और इसका धुंआ पुरे घर में दिखाएं, इससे बहुत लाभ होगा.

इन दो नाम की लड़कियां होती है दुनिया में सबसे खूबसूरत

गुरूवार के दिन भूलकर भी न करें यह काम वरना सब कुछ हो जाएगा बर्बाद

जिस महिला के ये दो अंग होते हैं बड़े, चमका देती हैं ससुरालवालों की किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -