परियोजना सहयोगी के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है चयन प्रक्रिया

परियोजना सहयोगी के पदों पर जॉब ओपनिंग, जानें क्या है चयन प्रक्रिया

अन्ना विश्वविधालय को “Design and Development of a knee joint assistive apparatus for elderly and obese persons”   प्रोजेक्ट के लिए परियोजना सहयोगी के रिक्त पद को भरने के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए   20-7-2020 तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पद का नाम- परियोजना सहयोगी

कुल पद  – 1

स्थान- चेन्नई

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 30 वर्ष मान्य होगी और आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

वेतन...

जिन उम्मीदवारों का चयन इन पदों के लिए किया जाएगी उन्हें 31000-35000/- वेतन दिया जाएगा।

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता...

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रॉनिक्स और कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग में बी.टेक और एम.टेक डिग्री प्राप्त हो और अनुभव हो।

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

 उम्मीदवार का साक्षात्कार के आधार पर चयन होगा।

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...   

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र के निर्धारित प्रारूप पर आवेदन करते हैं, साथ ही शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्मतिथि की तिथि और अन्य आवश्यक जानकारी और दस्तावेजों के साथ स्वयं प्रतिबंधात्मक प्रतियां और नियत तारीख से पहले भेजते हैं।