मीना कुमारी की बायोपिक पर ताजदार अमरोही हुए खफा, कही ये बात
मीना कुमारी की बायोपिक पर ताजदार अमरोही हुए खफा, कही ये बात
Share:

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनने की जानकारी मिलते ही उनके प्रशंसक तो बेहद प्रसन्न हुए हैं, किन्तु मीना कुमारी के सौतेले बेटे ताजदार अमरोही को इस खबर से बेहद नाराज हैं. उन्होंने तो नाराजगी व्यक्त करते हुए, इस वेब सीरीज की निर्माता प्रभलीन कौर तथा पुस्तक 'महजबीन ऐज मीना कुमारी' के राइटर अश्वनी भटनागर को न्यायालय में घसीटने तक की धमकी दे डाली है. परन्तु, न्यायालय ताजदार के पक्ष में कितनी पॉज़िटिव हो सकती है? इसका अनुमान तो इसी प्रकार के कुछ पुराने मामलों की सुनवाई तथा उनके निर्णयों से लगाया जा सकता है. 

वही मीना कुमारी के पति कमाल अमरोही की सेकंड वाईफ से हुए बेटे ताजदार अमरोही का कहना है कि मेकर्स ने उनकी सौतेली मां के जीवन पर आधारित कोई परियोजना बनाने से पूर्व उनकी अनुमति नहीं ली है. उनका मानना है कि इस प्रोजेक्ट में अवश्य उनके पिता की छवि को नकारात्मक दिखाया जाएगा. उन्होंने स्पष्ट रूप से बोल दिया है कि उनके पिता ने कभी भी अपनी पत्नी को मारा-पीटा तथा सताया नहीं था, तथा न ही उनके पिता कभी शराब का सेवन करते थे. 

साथ ही उन्हें अनुमान है कि उनके पिता की यही छवि फिल्म तथा वेब सीरीज में दिखाई जानी है. दरअसल, यह प्रथम अवसर नहीं है, जब किसी मशहूर हस्ती को लेकर कोई सिनेमाई प्रोजेक्ट बनाने का ऐलान हुआ हो, तथा उस पर उनके परिजनों ने परेशानी उठाई हो. बीते वर्ष तमिलनाडु की पूर्व दिवंगत सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित दो परियोजना की बात सामने आई थी, जिसमें एक वेब सीरीज 'क्वीन' रही. वही इस तरह कई बार प्रश्न उठाये जा चुके है.

दिशा सालियान केस में पुलिस ने इस अहम कड़ी पर नहीं दिया ध्यान, अब हुआ खुलासा

आखिर कौन हैं मोहन जोशी, जिन्होंने स्पर्श उपचार कर किया था सुशांत सिंह को ठीक

गणेश विसर्जन पर सलमान ने की आरती, फोटोग्राफर्स को बांटे मिठाई के डिब्बे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -