दोनों पैरों से दिव्यांग कॉलेज प्रिंसिपल ऐनुल्लाह ने कैसे लगा ली फांसी ? छत की रेलिंग से लटकती मिली लाश
दोनों पैरों से दिव्यांग कॉलेज प्रिंसिपल ऐनुल्लाह ने कैसे लगा ली फांसी ? छत की रेलिंग से लटकती मिली लाश
Share:

पटना: बिहार के मधेपुरा स्थित एमपी कॉलेज के प्रभारी प्रिंसिपल की संदिग्ध मौत से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। दरअसल, गुरुवार (6 जुलाई) को एमपी कॉलेज ऑफ एजुकेशन के प्रभारी प्राचार्य प्रोफेसर ऐनुल्लाह (36) की मौत हो गई। उनका शव कॉलेज की छत की रेलिंग से लटका हुआ मिला था। रिपोर्ट के अनुसार, प्रोफेसर ऐनुल्लाह दोनों पैरों से दिव्यांग थे। पुलिस फिलहाल इसे ख़ुदकुशी का मामला मान रही है। लेकिन, दोनों पैरों से दिव्यांग होने के कारण उनके रेलिंग से लटककर ख़ुदकुशी किए जाने की बात कई सवाल खड़े कर रही है। उनकी मौत को लेकर किसी ने थाने में कोई शिकायत भी नहीं दी है। ऐनुल्लाह के परिजन भी फिलहाल प्रिंसिपल की हत्या की आशंका नहीं जता रहे हैं, मगर उनकी मौत को संदिग्ध जरूर मान रहे हैं।

बता दें कि, प्रभारी प्राचार्य प्रो. ऐनुल्लाह थाना की लाश गुरुवार को कॉलेज कैंपस में छत की रेलिंग से लटकी पाई गई थी। पश्चिमी चंपारण जिले के सिकटा थाने के अंतर्गत आने वाले लठियाही गांव के निवासी प्रो. ऐनुल्लाह ने पांच वर्ष पूर्व संबद्ध कॉलेज एमपी कॉलेज ऑफ एजुकेशन चांदनी चौक में सहायक प्राध्यापक के पद पर ज्वाइन किया था। बुधवार रात कॉलेज परिसर में रह रहे कई प्राध्यापक खाना खाकर सो गए। दो नाइट गार्ड भी कॉलेज कैंपस में ही थे। गुरुवार सुबह कॉलेज की रेलिंग से प्रो. ऐनुल्लाह का शव लटका हुआ पाया गया। रेलिंग के पास ही व्हीलचेयर पड़ी हुई थी। प्रो. ऐनुल्लाह दोनों पैर से दिव्यांग थे। घटना की खबर मिलते ही भर्राही ओपी प्रभारी रमेश कुमार रमण समेत पुलिस बल के साथ कॉलेज परिसर पहुंचकर मौके का निरिक्षण किया।

बता दें कि, एमपी कॉलेज में प्राचार्य का पद खाली रहने के चलते प्रो. ऐनुल्लाह ही प्रभारी प्राचार्य के पद पर भी काम कर रहे थे।  बकरीद की छुट्टी में प्रो. ऐनुल्लाह की पत्नी समेत 4 बच्चे घर चले गए थे। फिलहाल प्रोफेसर अकेले मधेपुरा में रह रहे थे। भर्राही ओपी प्रभारी रमेश कुमार रमण ने जानकारी दी है कि मृतक के परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

'आपके खिलाफ 10 आपराधिक केस लंबित..', मानहानि मामले में राहुल गांधी की याचिका ख़ारिज करते हुए क्या बोले न्यायमूर्ति ?

कुवारों को पेंशन देगी हरियाणा सरकार, सीएम खट्टर ने किया ऐलान, जानिए क्या है प्लान ?

मानहानि मामले में राहुल गांधी को बड़ा झटका, गुजरात HC ने ख़ारिज की याचिका, लोअर कोर्ट की सजा बरक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -