कोरोना: 30 जनवरी तक भारत में था केवल 1 संक्रमित, आज हो गए 271
कोरोना: 30 जनवरी तक भारत में था केवल 1 संक्रमित, आज हो गए 271
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की तादाद अब 271 हो गई है। बीते दो दिन में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद में बहुत तेजी से इजाफा हुआ है। वहीं कोरोना से बचाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की है कि वे अपने अपने घर पर ही रहें और सड़कों पर जब तक बहुत आवश्यक न हो तब तक बाहर ना निकलें।

उन्होंने रविवार 22 मार्च को देश में जनता कर्फ्यू लागू करने का भी आग्रह किया है। आपको बताते हैं कि किस तरह कोरोना ने अपने पैर भारत में पसारे और 4 लोगों की जान ले ली। कोरोना संक्रमण भारत में शुरुआत में बेहद धीमी गति से फैल रहा था। यदि शुरुआत के आंकड़ों की बात करें तो भारत में जनवरी में केवल 1 व्यक्ति ही कोरोना संक्रमित था। फरवरी में मात्र 2 और लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए और कुल संख्या 3 हो गई।

इस जानलेवा वायरस ने मार्च में सबसे ज्यादा लोगों को अपना शिकार बनाया। मार्च की शुरुआत में कोरोना संक्रमित लोगों की तादाद जहां 5 थी, वहीं यह संख्या आज बढ़कर 271 हो गई है। हालांकि, इनमे से 20 रोगी ठीक भी हो चुके हैं, लेकिन अगर ये वायरस इसी रफ़्तार से फैलता रहा तो भारत में इससे भारी नुकसान हो सकता है।

क्या कोरोना पर काबू कर पाएगी योगी सरकार ?

इंडियन रेलवे के बाद 'जनता कर्फ्यू' के समर्थन में आया Go Air, सभी उड़ानें की रद्द

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -