रात में पति का मूड बना तो पत्नी के साथ किया ऐसा काम
रात में पति का मूड बना तो पत्नी के साथ किया ऐसा काम
Share:

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की हत्या कर दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी हत्या कर शव को गोदाम में पटककर फरार हो गया. पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही फरार आरोपी की तलाश की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम वेरवाड़ा के रहने वाले आरोपी की दो पत्निया है. उसकी एक पत्नी वेरवाड़ा की सरपंच बालीबाई है और दूसरी पत्नी लालीबाई है जिसकी उसने हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि आरोपी हत्या वाले दिन अपनी पत्नी के साथ पाटी भोंगर्या हाट में गया था जहां पर दोनों के बीच विवाद भी हुआ. लोगो ने आरोपी द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट करते हुए भी देखा था.

घटना के एक दिन बाद किसी ने पुलिस को सुचना दी कि सरपंच पति ने उसकी पत्नी लल्लीबाई की हत्या कर दी है. पुलिस जब मौके पर पहुची तो सुवालाल वहां मौजूद नही था. पत्नी को खोजा तो वह घर में नहीं मिली. गोदाम में ताला लगा मिला. पुलिस द्वारा  लालीबाई के मायके वालों को सूचित कर वहां बुलवाया गया. गोदाम का ताला तोड़ने पर अंदर देखा तो  लालीबाई की लाश खटिया पर पड़ी थी. पुलिस के मुताबिक लाश करीब 2 दिन पुरानी लग रही है. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

8 दिन तक मौत से लड़ती रही, आखिर उसके साथ हुआ ऐसा जो आपको हैरान कर देगा

मध्यप्रदेश में IS आतंकी हमले के बाद इंदौर में अभी भी सक्रीय है सिमी के आतंकी

पैसे के लिए धमकाने पर युवक ने की आत्महत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -