'बेपनाह’ एक्ट्रेस को यह आकर मिला सुकून
'बेपनाह’ एक्ट्रेस को यह आकर मिला सुकून
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री परिणीता बोरठाकुर इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, परिणीता बोरठाकुर ने हाल ही में महाशिवरात्रि के अवसर पर असम के तिलिंगा मंदिर पहुंची और शिव की पूजा की.

बता दे कि, परिणीता बोरठाकुर जल्द ही आने वाला टीवी शो बेपनाह’ में अभिनय कर रही हैं. जिसके चलते उनका कहना है कि, "मैं इस समय असम में अपने गृहनगर दुलियाजान में हूं, मैंने बुधवार को तिलिंगा मंदिर जाने के लिए बोर्दुबी की यात्रा की. भगवान शिव का यह मंदिर टंगे हुए घंटों के लिए प्रसिद्ध है, यहां आकर बहुत शांति मिली." परिणीता बोरठाकुर टीवी की दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई चर्चित शो में काम किया है. उन्होंने टीवी के मशहूर शो 'स्वरागिनी' में भी काम किया है जिसके जरिये उन्हें एक ख़ास पहचान मिली है. परिणीता बोरठाकुर के आने वाले इस नए शो में मुख्य भूमिका में टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट है.

इसके अलावा जेनिफर के साथ इस सीरियल में हर्षद चोपड़ा (आदित्य), सहबान आजिम (यश) और नमिता दुबे (पूजा) भी अपनी एक्टिंग दिखाएंगे. वही अपने रोल के बारे में जेनिफर ने बताया कि, "मैं शो का हिस्सा बनने को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित हूं और खुश भी. जेनिफर टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस है उन्होंने 'सरस्वतीचंद्र' सीरियल से अपने अभिनय की शुरुआत की थी.

ये भी पढ़े

'बड़े अच्छे लगते हैं' फेम राम कपूर ने लिया बड़ा फैसला

देओल परिवार में डांसर सपना चौधरी की एंट्री

गुरमीत और देबीना ने कुछ इस तरह मनाई शादी की सालगिरह

आमिर और सलमान ने बनाया ये रिकॉर्ड शाहरुख़ खान का नाम तक नहीं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -