हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया सेक्स का खुला ऑफर
हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने दिया सेक्स का खुला ऑफर
Share:

अभी हाल ही में एक हॉलीवुड ने सेक्स का खुला ऑफर देकर सनसनी मचा दी है. अगर आपको भी ये हैडिंग पढ़कर अचम्भा हुआ है तो हम आपको बता दें कि ये महज एक अपवाह है. दरअसल हॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस मेगन फॉक्स के वैसे तो लाखों दीवाने है और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग कुछ भी करने को तैयार रहते है.

लेकिन पिछले दिनों कुछ ऐसा कि एक फर्जी कम्पनी ने एक्ट्रेसेस के साथ सेक्स करने का ऑफर निकाला और उसके बदले में भारी भरकम रकम मांगी. जब एक क्रेजी फैन को इस फर्जी ऑफर के बारे में पता चला तो उसने 25 करोड़ रूपये की भारी रकम चूका दी, लेकिन कम्पनी ने उससे पैसे लेकर वादा खिलाफी की.

उस फैन को मेगन की हॉट तस्वीरें दिखाकर झांसे में लिया गया था. लेकिन फर्जी कम्पनी होने की वजह से खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे इस शख्स ने अपने पैसे मांगे तो उसे फटकार कर भगा दिया गया.

मेगन को बाद में पता चला की किसी फर्जी कम्पनी ने उनका नाम इस्तेमाल किया है उन्हें तो इस बेकार ऑफर के बारे में पहले से कुछ पता ही नहीं है.

आपको बता दें कि मेगन को दुनिया की सबसे HOT एक्ट्रेस में गिना जाता है. और उन्हें 2008 में सेक्सिएस्ट वुमन ऑफ़ द वर्ल्ड के ख़िताब से नवाज़ा जा चूका है.

इस हफ्ते रिलीज हुई फिल्मों में सबसे आगे है हॉलीवुड की स्पाइडरमैन

लोगों के बीच फंसी ब्रिटनी स्पीयर्स, PM के साथ डिनर करना पड़ा कैंसिल

तो क्या बाकई में 'गे' है फिल्म 'अमेजिंग स्पाइडरमैन' का हीरो?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -