मीडिया पोर्टल पर भड़के दिलजीत दोसांझ, जानिए क्या है मामला?
मीडिया पोर्टल पर भड़के दिलजीत दोसांझ, जानिए क्या है मामला?
Share:

लोकप्रिय पंजाबी अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ को इन दिनों सबसे अधिक पसंद किया जाता है। वह अपने अंदाज, अपने अभिनय और अपनी आवाज के लिए मशहूर हैं। सूरज पर मंगल भारी, गुड न्यूज और उड़ता पंजाब जैसी बॉलीवुड फिल्मों के लिए उन्होंने बेहतरीन अभिनय किया और लोगों का दिल जीता। कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी मसल्स दिखाते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। उस तस्वीर में, पंजाबी अभिनेता और गायक ने एक बिना आस्तीन की काली टी-शर्ट और एक नीली टोपी पहन रखी थी, क्योंकि उन्होंने अपने टोंड बाइसेप्स को दिखाने के लिए अपना दाहिना हाथ उठाया था।

उस तस्वीर को साझा करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया था, "मैं s*xy और मैं इसे जानता हूं ।।।" हालाँकि एक समाचार पोर्टल ने अपने लेख में दिलजीत के कैप्शन को गलत तरीके से उद्धृत किया जो यह था, "दिलजीत दोसांझ कहते हैं 'मैं सींग का हूं और मैं इसे जानता हूं'। जब एक यूजर ने ट्विटर पर इस समाचार को साझा किया तो इसे दिलजीत ने देखा। उन्होंने अपने प्रशंसक को जवाब दिया, "गल सेक्सी दी हो रेही सी ।। हॉर्नी किथो ए ग्या ।। "

जी दरअसल कुछ समय पहले ही उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें उन्होंने अपने रसोइए को देखते हुए खाना बनाया। दिलजीत उसे चिढ़ाते और इधर-उधर ताक-झांक करते नजर आए। आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले, उन्होंने इंस्टेंट नूडल्स बनाते हुए खुद का एक वीडियो पोस्ट किया था। वैसे दिलजीत इन दिनों भी अपने काम में व्यस्त हैं और जल्द वह धमाकेदार अंदाज में दिखाई देंगे।

प्रियंका ने दिखाई अपने घर की शानदार झलक, हर कोई कर रहा तारीफ

'सिर्फ संबंध बनाने के बारे में सोचता है बॉलीवुड', इस एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

उर्मिला के घर गूंजी किलकारी, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -