Honor 20S यूजर्स को देगा अलग अनुभव, ये है लॉन्च डेट
Honor 20S यूजर्स को देगा अलग अनुभव, ये है लॉन्च डेट
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei का सब-ब्रांड Honor अपनी Honor 20 सीरीज में एक और नया स्माटफोन Honor 20S पर काम कर रही है, माना जा रहा कि कंपनी इसे 4 सितंबर को लॉन्च कर सकती है. लेकिन लॉन्च से पहले ही इस फोन से जुड़े कई फीचर्स का खुलासा हो चुका है. हाल ही में Google Play Console पर लिस्ट हो गया था, जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी दी गई थी, जिसके अनुसार यह फोन Android 10 ओएस पर आधारित होगा. वहीं अब इसके बारे में एक और लीक सामने आया है जिसमें फोन के कलर वेरिएंट की जानकारी दी गई है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

क्या Reliance Jio Fiber ग्राहकों के लिए 2 महीने तक होगा फ्री 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Honor 20S स्मार्टफोन तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च होगा, जिसमें व्हाइट, ब्लैक और ब्लू कलर शामिल हैं. वहीं फोन में ट्रेंडी होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन दिया गया है. फोन का डिजाइन काफी हद तक Honor 20 और Honor 20 Pro से मिलता-जुलता है. वहीं कुछ अन्य लीक खबरों के अनुसार इसमें रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की बजाय साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर देखने को मिलेगा.

इस तरीके की मदद से Google Assistant के जवाब को करें साइलेंट

अगर बात करें लीक से मिली जानकारी की तो कंपनी Honor 20S में 6.26 इंच का एलसीडी डिस्प्ले उपलब्ध करा सकती है. किंतु इसका रेजोल्यूशन स्पष्ट नहीं है. फोन को Kirin 980 चिपसेट पर पेश किया जाएगा. ये 6GB और 12GB रैम दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा. दोनों ही वेरिएंट में 256GB की स्टोरेज क्षमता दी गई है. पावर बैकअप के लिए इस फोन में 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी सेक्शन की बात करें तो Honor 20S में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. फोन में वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

गूगल ने की हायर सर्विस बंद, जानिए क्यों

iPhone 11 के जल्द लॉन्च होने की संभावना, स्क्रीनशॉट आया सामने

CamScanner है खतरनाक वायरस से लैस, गूगल ने उठाया बड़ा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -