शिक्षक दिवस पर हुआ सम्मान समारोह, कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी रहे मौजूद
शिक्षक दिवस पर हुआ सम्मान समारोह, कलेक्टर सहित अन्य अधिकारी रहे मौजूद
Share:

छिंदवाड़ा से शुभम सहारे की रिपोर्ट 

छिंदवाड़ा। शिक्षक दिवस के उपलक्ष में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया जिसमें सैकड़ों शिक्षकों का पुष्प हार पहनाकर स्वागत किया गया इस सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल सहित बड़ी संख्या में शिक्षक और शिक्षिकाएं उपस्थित थी। 

कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन ने शिक्षकों का समाज में छात्र के प्रति कर्तव्य बताते हुए कहा कि जितना अच्छा शिक्षक उतना ही अच्छा छात्र होता है उन्होंने कहा कि एक शिक्षक का समाज के प्रति बहुत बड़ा कर्तव्य होता है इसीलिए शिक्षकों के कोई कार्य न रुके ताकि छात्रों की शिक्षा में कोई व्यवधान ना हो वहीं एसपी विवेक अग्रवाल ने शिक्षकों की समाज के प्रति कर्तव्य निष्ठा को बताया। 

समाज कल्याण में शिक्षकों का महत्व महत्वपूर्ण बताया सम्मान समारोह में उत्कृष्ट कार्य करने वाले शिक्षकों और साथ ही कोरोना काल में दिवंगत शिक्षकों के परिवार के सदस्यों को भी सम्मानित किया गया ऐसे शिक्षक सम्मान समारोह में कलेक्टर सौरभ कुमार सुमन पुलिस अधीक्षक विवेक अग्रवाल पूर्व विधायक रमेश दुबे पूर्व विधायक नानाभाऊ मोहोड़ सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

ड्रेस कोई भी हो लेकिन Taylor Swift की हर अदा होती है कातिल

कई महीनों बाद आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, किया था ये जघन्य अपराध

कभी हैरी पॉटर बन जीता सबका दिल...अब ऐसे दिखते है Daniel Radcliffe

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -