सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A01 Core, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy A01 Core, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स
Share:

कोरियन की मशहूर कंपनी सैमसंग ने अपना किफायती स्मार्टफोन Samsung Galaxy A01 Core इंडोनेशिया में पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन में 1 जीबी रैम के साथ एंड्रॉयड गो एडिशन का सपोर्ट मिलेगा. साथ ही  A01 Core स्मार्टफोन को 1.5 गीगाहर्ट्ज वाला क्वाड-कोर प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि, सैमसंग ने अभी तक गैलेक्सी ए01 कोर की भारत सहित अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर ऑफिसियल सूचना शेयर नहीं की है. जानते है  Samsung Galaxy A01 Core के फीचर्स और कीमा के बारें में....

Samsung Galaxy A01 Core की कीमत
सैमसंग गैलेक्सी ए01 कोर स्मार्टफोन को 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज ऑप्शन के साथ मार्केट में लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन का शुरुआती दाम IDR 1,099,000 (लगभग 5,500 रुपये) है, लेकिन तेहिस जुलाई 2020 तक इसे IDR 999,000 (लगभग 5,000 रु) कीमत में परचेस किया जा सकता है. इसके अलावा, यह स्मार्टफोन मार्केट में ब्लैक,ब्लू और रेड कलर ऑप्शन के साथ मार्केट में अवेलेबल है.

Samsung Galaxy A01 Core की फीचर्स
Samsung गैलेक्सी ए01 कोर में 5.3 इंच का एचडी प्लस टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 720x1480 पिक्सल का है. साथ ही अच्छी परफॉर्मेंस के लिए क्वाड-कोर चिपसेट के साथ 1 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन की इंटरनल स्टोरेज को एसडी कार्ड की साहयता से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. Samsung गैलेक्सी ए01 कोर स्मार्टफोन एंड्रॉयड गो एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. अगर इस स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो ग्राहक को गैलेक्सी ए01 कोर के रियर में आठ मेगापिक्सल का कैमरा मिला है, जो ऑटो-फोकस और 4 एक्स डिजिटल जूम से लैस है. साथ ही में इस स्मार्टफोन के फ्रंट में पांच मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा. 

कोरोना वैक्सीन क्लिनिकल ट्रायल्स में सफल हुआ निम्स, वालेंटियरों को किया डिस्चार्ज

OnePlus Nord भारत में हुआ लॉन्च, जाने क्या है कीमत

Huawei Watch GT 2e ने देश में लांच की अफोर्डेबल स्मार्टवॉच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -