हॉनर के इस फोन की कीमत 8 हजार रु से भी कम, अमेजन से लें ऑफर का मजा
हॉनर के इस फोन की कीमत 8 हजार रु से भी कम, अमेजन से लें ऑफर का मजा
Share:

दुनियाभर की हर एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनी भारतीय बाजार में अपने स्मार्टफोन के साथ काफी पसंद की जाती है. हर स्मार्टफोन कंपनी भारतीय बाजार में इस समय अपनी पकड़ बनाने में लगी हुई है. क्योंकि भारत में एक काफी बड़ा वर्ग स्मार्टफोन का इस्तेमाल करता है. फ़िलहाल हम आपको यहां पर हॉनर 7C के बारे में बताने जा आरहे हैं, जो कि काफी बेहतरीन फीचर्स और कम कीमत के साथ भारतीयों के दिल जीत रहा है. 

हॉनर 7C स्मार्टफ़ोन के बिल्ट पर गौर करें तो इस फ़ोन की बॉडी प्लास्टिक की है, लेकिन इसके बावजूद बिल्ट क्वालिटी काफी बढ़िया बताई जा रही है. फ़ोन में 5.99 इंच की फुल एचडी प्लस स्क्रीन आपको मिलेगी. हॉनर के इस बजट स्मार्टफ़ोन में दिए गए प्रोसेसर के बारे में तो इस फ़ोन में शानदार परफॉरमेंस के लिए स्नैपड्रैगन का 450 प्रोसेसर उपलब्ध कराया है. जबकि इसमें मल्टीटास्किंग के लिए 3 एवं 4 जीबी की रैम और 32 एवं 64 जीबी की इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है. 

यह एक बजट स्मार्टफ़ोन है लेकिन फिर भी कंपनी ने इस फोन में बैक पर ड्यूल कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया है. एफ/1.8 के साथ 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा अपर्चर एफ/2.2 के साथ 2 मेगापिक्सल का कैमरा इसमें हैं. वहीं आगे की तरफ बढ़ियाँ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा शामिल किया है. पवार के लिए आपको इस फ़ोन में 300 mAH की बढ़िया बैटरी मिलेगी. इसमें सॉफ्टवेयर एंड्राइड 8 ओरियो दिया गया है, जो कि हॉनर के अपने यूजर इंटरफ़ेस के साथ. कीमत की बात की जाए तो अमेज़न पर सेल के चलते मात्र 7,999 रुपये में आप इसे खरीद सकते हैं. 

 

यूजर्स की नजरों में लगातार गिर रहा Facebook, अब करोड़ों यूजर्स के ‘पासवर्ड’ से खिलवाड़

4 हजार रु का फायदा, आज फिर से Galaxy M30 की फ्लैश सेल

Redmi GO की सेल शुरू, शाओमी के सबसे सस्ते फोन में मिलेंगे ये फीचर्स

BSNL ने बदले अपने 2 बड़े ब्रॉडबैंड प्लान, जानिए अब डाटा कम या ज्यादा ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -