4 हजार रु का फायदा, आज फिर से Galaxy M30 की फ्लैश सेल
4 हजार रु का फायदा, आज फिर से Galaxy M30 की फ्लैश सेल
Share:

दक्षिण कोरिया की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी सैमसंगने हाल ही में पहली बार एम सीरीज के स्मार्टफोन को मार्केट में लॉन्च किया था. कंपनी ने जनवरी माह में इस सीरीज में तीन फोन पेश किए थे, जिनमे से एक का नाम Samsung Galaxy M30 है और  इस स्मार्टफोन को मिडरेंज में एक बढ़िया स्मार्टफोन माना जा रहा है. ख़ास बात यह है कि इस स्मार्टफोन को आज कंपनी ने चौथी बार फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया है. अमेजन इंडिया या सैमसंग के ऑफिसियल वेबसाइट के माध्यम से आप इसे खरीद सकते हैं. आज दोपहर 12 बजे कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को फ्लैश सेल में पेश किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर और अमेजन इंडिया के माध्यम से ग्राहक खरीद सकते हैं. इस फोन की कीमत के बारे में बात की जाए तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट लॉन्च उतारे हैं. जहां पहला वेरिएंट 4जीबी रैम और 64जीबी स्टोरेज वाला है तो दूसरा रिएंट 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज से लैस बताया जा रहा है. बात करें इनकी कीमत के बारे में तो क्रमश : कीमत 14,900 रुपए और 17,990 रुपए है. साथ ही इसे आप 
दो अलग-अलग कलर ब्लैक और ब्लू में भी खरीद सकेंगे. 

मिलेगा 4,000 से ज्यादा का फायदा

इस स्मार्टफोन पर आज के ऑफर्स की बात के जाए तो इसमें यूजर्स को नो कोस्ट ईएमआई का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. साथ ही इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन के साथ 1,119 रुपए का एक डैमेज प्रोटेक्शन मिलेगा. जबकि इन सबके अलावा जियो के साथ की गई साझेदारी की बदौलत यूजर्स को 3,110 रुपए तक का डबल डाटा ऑफर कराया जा रहा है. 

Vivo फिर हुई सब पर हावी, X27 और X27 Pro लॉन्च, ऐसे जीत रहे दिल

RITES Recruitment : आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक, जानिए जरूरी योग्यता

Tecno Camon iSky 3 ने भरत में ली एंट्री, ये हैं कीमत-फीचर्स

चीन के बाद भारत में हुआ यह कारनामा, Xiaomi का Mi Pay लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -