हांगकांग एयरलाइन्स के प्लेन पर लिखा कंपनी का गलत नाम हुआ वायरल
हांगकांग एयरलाइन्स के प्लेन पर लिखा कंपनी का गलत नाम हुआ वायरल
Share:

हांगकांग : हांगकांग एयरलाइन्स के कैथे पैसिफिक ने अपने नए हवाई जहाज़ पर ही स्पेलिंग की गलती कर दी जिसके कारण उन्हें फिर से पेंट करवाने के लिए भेजा गया है. दरअसल, जब ये नए जहाज़ पेंट हो रहे थे तो उस दौरान कंपनी का नाम लिखा जा रहा था और नाम लिखने में ही ये गलती हो गई जो कंपनी की बड़ी गलती है.

मॉडल एना ने लगाया रूस के राष्ट्रपति पुतिन पर हत्या की साजिश का आरोप

दरअसल, हांगकांग के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर खड़े यात्रियों ने ये प्लेन जब देखे तो उन्होंने ही इस बात की जानकारी दी कि प्लेन पर कंपनी का नाम गलत लिखा हुआ है. आपको बता दें, पेंटर ने एयरलाइन का नाम कैथे पैसिक लिख दिया जबकि कंपनी का नाम कैथे पैसिफिक है. इस बात की जानकारी कंपनी ने फनी तरीके से दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि Oops this special livery won’t last long! She’s going back to the shop! यानी ये सब ज्यादा देर तलक नहीं रहेगा इसे फिर से दुकान पर जाना होगा. इसी पर यूज़र के भी कमेटं आये हैं जो फनी हैं.

महिलाओं से नौकरी के विज्ञापन छिपा रहा फेसबुक, दायर हुआ मुकदमा

कई बार ऐसे मामले आते हैं और पेंटर के हाथों से छोटी सी गलती बड़ी बन जाती है जिसके कारण कंपनी का नाम बदनाम भी हो जाता है. हालाँकि हांगकांग में ऐसा कुछ नहीं हुआ बल्कि कम्पनी ने तुरंत ही ठीक करने के लिए भेज दिया.

खबरें और भी...

जहरीली शराब पीने से एक भारतीय सहित 15 लोगों की मौत

अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -