जहरीली शराब पीने से एक भारतीय सहित 15 लोगों की मौत
जहरीली शराब पीने से एक भारतीय सहित 15 लोगों की मौत
Share:

कुआलालंपुर : मलेशिया क्लेंग घाटी के कई नगरों में पाई जाने वाली शराब से 15 लोगों की मौत हो गई है जिनमें से एक भारतीय भी शामिल है. मरने वालों की संख्या में अधिकतर विदेशी ही शामिल हैं. बताया जा रहा है केन बीयर पीने से 15 लोगों की मौत हो गई है साथ ही बताया जा रहा है मरने वालों की संख्या और भी बढ़ सकती है. 

चीन के सबसे आमिर आदमी ने चेताया- ट्रेड वार लाएगा भयानक बर्बादी

खबरों की मानें तो सभी घायल व्यक्तियों को अस्पताल पहुँचाया गया है जिनकी हालत नाजुक है. बताया जा रहा है केन की शराब जहरीली हो चुकी थी जिसे पीने से यात्रियों का ये हाल हुआ है. 15 लोगों की मौत के बाद करीब 33 लोगों की अस्पताल ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है. जहां ये घंटा हुई वो जगह मलेशिया की राजधानी से करीब 33 किलोमीटर दूर है जहां जांच की जा रही है. 

इस्लामाबाद अदालत का बड़ा फैसला, बेटी, दामाद सहित बरी हुए नवाज़ शरीफ

इस मामले में वरिष्ठ पुलिस मुख्य आयुक्त डी एम मंसूर ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि जहरीली शराब की वजह से यह घटना हुई है लेकिन अब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने नहीं आई है जिससे ये पता चल सके कि मौत का कारण क्या है. पुलिस ने सिर्फ इसी बात की जानकारी दी है कि मरने वालों में एक भारतीय, चार नेपाली और एक बांग्लादेशी नागरिक शामिल है बाकी के नागरिकों की पहचान की जा रही है. 

खबरें और भी..

अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -