हवालात में फड़फड़ाती रही हनीप्रीत
हवालात में फड़फड़ाती रही हनीप्रीत
Share:

पंजाब: पुलिस के कब्जे में फंसी राम रहीम की बेबी के अचानक सीने में दर्द होने से उसे अस्पताल में ले जाया गया, और उसका पंचकूला के सिविल अस्पताल में मेडिकल टेस्ट करवाया गया. बता दे आज हनीप्रीत को कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा. 

38 दिन से छुपा छुपी का खेल, खेल रही हानिप्रीत मीडिया के सवालो से नहीं बच सकी. मीडिया ने हनीप्रीत से यूं तो कई सवाल किये लेकिन वह सिर्फ एक ही रट लगाई हुई थी, कि वो बेकसूर है. वहीं इतने दिनों से पुलिस को चकमा दे रही हनीप्रीत को अस्पताल पहुंचने के लिए आखिरकार पुलिस का ही सहारा लेना पड़ा. पुलिस ने हानिप्रीत के साथ पकड़ी गई उसकी चौथी साथी और डेरा समर्थक भटिंडा की रहने वाली सुखदीप का भी मेडिकल टेस्ट करवाया है.

बता दे बेबी हनीप्रीत जेल के सख्त फर्श पर रातभर चैन से सो नहीं सकी. सारी रात उसे याद आता रहा सुनारिया जेल में बंद राम रहीम और सताता रहा अपने अंजाम का खौफ. 25 अगस्त से पहले राजरानी जैसे ऐशो-आराम की जिंदगी गुज़ारने वाली हनीप्रीत कानून से छिपती दर-दर भटकती रही. पुलिस ने हानिप्रीत को उसकी एक महिला साथी के साथ मंगलवार की दोपहर 3 बजे पकड़ा. इसके बाद पुलिस हनीप्रीत और उस महिला को करीब 4 बजे पंचकूला के सेक्टर-23 में बने चंडी मंदिर थाने लाई.
 

आज हनीप्रीत की हिरासत मांगेगी पुलिस

क्या हनीप्रीत आज करेगी समर्पण ?

हनीप्रीत की बढ़ी मुश्किलें, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -