हनीप्रीत की बढ़ी मुश्किलें, अग्रिम जमानत याचिका खारिज

नई दिल्ली: हाल में मिली जानकारी में पता चला है कि यौन शोषण मामले में सजा काट रहे राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत इंसा की अग्रिम जमानत याचिका को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया है. वही हाई कोर्ट ने दिल्ली में सरेंडर करने का विकल्प दिया है. जिसमे कहा गया है कि हनीप्रीत सरेंडर कर दे. हाई कोर्ट ने कहा कि यह मामला दिल्ली का नहीं है. ऐसे में इसकी सुनवाई यहाँ नहीं की जा सकती है. वही कहा है कि हनीप्रीत इसके लिए पंजाब हरियाणा हाई कोर्ट में जा सकती है. 

बता दे कि हाल में हनीप्रीत ने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. जिस पर आज सुनवाई हुई. इस सुनवाई में हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज करते हुए कहा है कि यह मामला दिल्ली का नहीं है. और हनीप्रीत को सरेंडर कर देना चाहिए. ऐसे में अब हनीप्रीत की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

हनीप्रीत, राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही फरार है. हनीप्रीत पर देशद्रोह तथा हिंसा भड़काने सहित अन्य मामले दर्ज है. पुलिस द्वारा राम रहीम के जेल जाने के बाद से ही हनीप्रीत की तलाश की जा रही है, किन्तु वह अभी भी कानून की पकड़ में नहीं आ पायी है. ऐसे में अब हनीप्रीत का जेल जाने का रास्ता साफ नजर आ रहा है.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

क्यों फेल हुआ हनीप्रीत का बेबी प्लान

हनीप्रीत के पूर्व पति विश्वास गुप्ता की गाड़ी पर हुआ हमला

बलात्कारी राम रहीम ने पकड़े राखी के पैर कहा, मुझे बचा लो

राम रहीम का किरदार निभाने में घबरा रहे है यह एक्टर

जब 13 मिनट में राम रहीम को जेल से पीजीआई पहुँचाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -