पंचकूला में पेश हुई हनीप्रीत
पंचकूला में पेश हुई हनीप्रीत
Share:

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को गुरुवार को पुलिस की विशेष टीम ने पंचकूला जिला कोर्ट में पेश किया, इस मामले की अगली सुनवाई 11 दिसंबर को होगी. कोर्ट ने हनीप्रीत को चार्जशीट की कॉपी दी है. कोर्ट में पंचकूला हिंसा मामले में नामजद हनीप्रीत के साथ ही अन्य 13 आरोपियों को भी लाया गया था. अंबाला जेल भेजे जाने के बाद हनीप्रीत को पहली बार कोर्ट में पेश किया गया था.

उल्लेखनीय है कि कोर्ट ने हनीप्रीत को 1200 पेज की चार्जशीट की कॉपी दी है. हनीप्रीत पर डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को यौन शोषण मामले में जेल जाने के बाद पंचकूला में हिंसा भड़काने और देशद्रोह का आरोप है. एसआईटी ने सीबीआई कोर्ट में हनीप्रीत समेत 15 लोगों के खिलाफ 1200 पेज की चार्जशीट पेश की थी. इस मामले के हनीप्रीत, चमकौर और राकेश कुमार मुख्य आरोपी है और अन्य आरोपियों में प्रदीप कुमार, गुरमीत कुमार, दान सिंह, सुखदीप कौर, सीपी अरोड़ा, खरैती लाल, सुरेंद्र धीमान, गुरमीत, शरणजीत कौर, दिलावर सिंह और गोंविद है.

बता दे कि हनीप्रीत को 4 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था, पुलिस ने उसे 9 दिन के रिमांड पर लिया था जिसमे उसने दंगों में अपना हाथ होने की बात को स्वीकार किया था. इसके साथ ही पुलिस को उसके लैपटॉप, मोबाइल, डायरी और कई दस्तावेज मिले थे जिससे आरोप साबित होते है.

पैसे-पैसे को मोहताज़ हुई हनीप्रीत

धर्म नहीं, हथियारों का सौदागर था राम रहीम

राम रहीम के कमरे से निकली सुरंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -