पैसे-पैसे को मोहताज़ हुई हनीप्रीत

By Mohan Joshi
Dec 05 2017 03:42 PM
पैसे-पैसे को मोहताज़ हुई हनीप्रीत

चंडीगढ़ : आपको यह जानकर हैरानी होगी कि जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की चहेती बेटी हनीप्रत इन दिनों आर्थिक परेशानियों का सामना करते हुए पैसे -पैसे को मोहताज़ हो गई है. हालात यहाँ तक बिगड़ गए हैं कि उसका केस लड़ने वाले वकीलों को फीस देने के लिए भी उसके पास पैसे नहीं है.इसलिए उसने जेल प्रशासन को चिट्ठी लिखकर सीज हुए अपने तीनों बैंक खाते खुलवाने की मांग की है.

उल्लेखनीय है कि राम रहीम की गिरफ्तारी के समय पंचकूला में हुई भारी हिंसा की साजिश रचने के आरोप में इस दिनों हनीप्रीत जेल में बंद है.एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हनीप्रीत ने जेल प्रशासन से कहा है कि पंचकूला एसआईटी ने चार्जशीट कोर्ट में पेश कर दी है. केस कोर्ट ट्रायल पर गया है.उसके पास केस लड़ने के लिए पैसे नहीं हैं.हनीप्रीत ने कहा कि उसके सीज हुए तीनों बैंक खाते खुलवाए जाएं. यदि उसके बैंक खाते नहीं खुलवाए गए तो  उसके पास  निजी वकीलों को देने के लिए भी पैसे नहीं हैं.

बता दें कि देशद्रोह के आरोप में जेल बंद हनीप्रीत पंचकूला में हुई हिंसा के बाद रोहतक से फरार हो गई थी. 38 दिन बाद पंजाब से गिरफ्तार हुई थी.इस बीच पुलिस ने डेरे के बैंक खातों के साथ ही हनीप्रीत के भी 3 बैंक खाते सीज कर दिए थे. इस कारण अब हनीप्रीत आर्थिक कष्टों से जूझ रही है.जबकि दूसरी ओर गुरमीत राम रहीम का बेटा जसमीत इंसा अघोषित रूप से डेरे की व्यवस्था संभालने लग गया है.

यह भी देखें

खुलेगा हनीप्रीत के गुनाहों का पिटारा

वीरान होने लगा सिरसा का सच्चा डेरा