Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

Suzuki Gixxer 155 आने वाले माह में हो सकती है लॉन्च, फीचर होंगे ख़ास

भारतीय बाजार में  Suzuki ने अपनी 2019 Gixxer को लॉन्च करने की तैयार है. प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी अगले महीने 2019 Gixxer को लॉन्च कर वाली है. नई Gixxer के बारे मे खबरों की मानें तो डिजाइन थीम GSX-S सीरीज पर बेस्ड होगा. इसमें नए डिजाइन वाला फ्यूल टैंक के अलावा नए हेडलैंप्स, टेल लैंप्स लगाया जाएगा.

कंपनी इस बाइक मे ग्राहको के लिए नया डिजिटल कंसोल दे सकती है.साथ ही कंपनी ने बाइक की क्वालिटी को और भी ज्यादा फाइन किया गया है.हमे मिली जानकारी के मुताबिक बाइक मे सिंगल डाउन ट्यूब2019 Gixxer 155 में  चेसिस दिया जाएगा. सस्पेंशन सिस्टम बाइक के मौजूदा वर्जन मे दिया जाएगा. अगर हम रिपोर्ट्स की मानें तो इसके फ्रंट मेंरियर में मोनो-शॉक सस्पेंशन और टेलिस्कोपिक फॉर्क दिया जा सकता है.

इस बाइक मे पावर के लिए 154.9 सीसी सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया जाएगा. कंपनी ने इस बाइ क मे 8000 आरपीएम पर 14.8 PS की मैक्सिमम पावर और 6000 आरपीएम पर 14 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने वाला इंजन लगाया है. बाइक 5-स्पीड गियरबॉक्स इंजन से लैस होगा. कंपनी ने यह बाइक को कई नए बदल के साथ ग्राहक के लिए पेश किया जा सकता है ऐसा माना जा रहा है. भारत के ग्राहको के पंसद के अनुसार और नये नियमो को ध्यान मे रखते हुए कंपनी ने  बाइक मे सुरक्षा के पहलुओ को भी ध्यान मे रखा है. इस बाइक का भारत मे लॉन्च होने के बाद अच्छी सेल होने की उम्मीद है ​क्योकि यह बाइक देखने पर बहुत ही गुड लुक है.

A.I से लैस मोटरसाइकिल होगी लॉन्च, तय कर सकेंगे 150 किलोमीटर दूरी

हीरो की बिक्री को देखकर आप रह जायगे हैरान

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स