होंडा मोटरसाइकिल ने अपनी गलतीठीक करने के लिए किया ये काम
होंडा मोटरसाइकिल ने अपनी गलतीठीक करने के लिए किया ये काम
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अब H'ness CB350 बाइक में चल रही गलती को याद करती है। कंपनी ने घोषणा की कि वह ट्रांसमिशन से जुड़े मुद्दे को ठीक करने के लिए 25 नवंबर, 2020 और 12 दिसंबर, 2020 के बीच निर्मित H'ness CB350 बाइक को वापस बुला लेगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक आधिकारिक बयान में, दोपहिया वाहन निर्माता ने कहा कि उसने "ट्रांसमिशन के चौथे शाफ्ट के काउंटर शाफ्ट में विभिन्न सामग्री ग्रेड उपयोग" की पहचान की है, जिससे व्यापक रनिंग / उपयोग पर दोष हो सकता है।

Honda H'ness CB350। हालांकि, अब तक किसी भी विफलता का कोई मामला सामने नहीं आया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि H'ness CB350 का रिकॉल अभियान 23 मार्च, 2021 को शुरू होगा। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया मिड-साइज़ मोटरसाइकिल की वारंटी स्थिति के बावजूद प्रभावित हिस्से को मुफ्त में बदलेगी। 

यहाँ यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपने बिग सीइंग डीलरशिप के माध्यम से आज से ग्राहकों को उनके H'ness CB350 का निरीक्षण करने के लिए सूचित करेगा, ग्राहक स्वयं जाँच कर सकते हैं कि क्या उनकी मोटरसाइकिल उनके अनूठे VIN को सबमिट करके रिकॉल अभियान के अंतर्गत आती है?।

खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए हेमंत सोरेन, पदक विजेता के लिए करेंगे ये काम

कोरोना ने 84% अति धनी भारतीयों को किया प्रभावित: सर्वेक्षण

एक के बाद एक हो रही मौतें, कई बार कारण होते हैं एक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -