एक के बाद एक हो रही मौतें, कई बार कारण होते हैं एक
एक के बाद एक हो रही मौतें, कई बार कारण होते हैं एक
Share:

आगरा (Agra) में सेप्टिक टैंक की खुदाई के दौरान मिट्टी धंसने के बीच 5 लोगों की जान जा चुकी है. मरने वालों में एक ही परिवार के 4 सदस्य शामिल हैं. घटना आगरा के प्रतापपुरा गांव (Pratappura Village) की है. आगरा के जिलाधिकारी प्रभु एन. सिंह ने कहा, "पांचों एक सेप्टिक टैंक की खुदाई में शामिल थे जब मिट्टी को खोदा गया तो जिसके कुछ पल बाद ही मिट्टी धसने लगी और एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही जान चली गई, जबकि चार अन्य लोगों को SN मेडिकल कॉलेज (SN Medical College) ले जाया गया जहां. जहां उन्हें पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया."

जंहा इस बात का पता चला है कि यह घटना मंगलवार शाम को हुई. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख जताया है. उन्होंने मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये मुआवजा देने का एलान किया है. मृतकों की पहचान हरि मोहन (17) अनुराग (14) और अविनाश (16) के रूप में की गई है. तीनों भाई सुरेंद्र शर्मा के बेटे थे.

मिली जानकारी के अनुसार 32 वर्ष के उनके चाचा सोनू शर्मा लड़कों को बचाने के लिए गड्ढे में चले गए लेकिन इस प्रक्रिया में उनकी जान चली गई है. दुर्घटना में पड़ोस में रहने वाले 20 वर्ष के योगेश बघेल की भी जान चली गई है. जिलाधिकारी ने बोला, "मुख्यमंत्री के निर्देश पर, पांचों मृतकों में से प्रत्येक के परिजन को 2 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाने वाला है. सोनू शर्मा के परिवार को किसान दुर्घटना बीमा योजना के अंतर्गत 5 लाख रुपये मिलेंगे, क्योंकि उनके नाम पर जमीन है." सुरेंद्र शर्मा के घर में गड्ढा खोदा जा रहा था. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है.

परिणीति चोपड़ा ने अर्जुन कपूर को जड़ा जोरदार थप्पड़, जानिए किस बात से खफा हुई अभिनेत्री

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर हमला, कहा- तानाशाह सद्दाम हुसैन और गद्दाफी भी चुनाव जीतते थे...

आमिर खान के बाद इस मशहूर एक्टर ने कहा सोशल मीडिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -