होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

होंडा की खास पेशकश, इन बेहतरीन खूबियों के साथ आई CB300R

होंडा मोटरसाइकिल एन्ड स्कूटर इंडिया ने आज भारत में अपनी नई और दमदार बाइक CB300R को लांच कर बाजार में तहलका मचा दिया है. खास बात यह है कि होंडा CB300R को कंपनी ने नियो स्पोर्ट्स कैफे डिजाइन से इंस्पायर होकर तैयार किया है और इसमें आपको की आधुनिक फीचर काफी प्रभावित करेंगे.

बताया जा रहा है कि इसमें फ्रंट में ब्रश्ड मेटल रिम के साथ गोल एलईडी हेडलैंप्स मिलेंगे. जबकि आपको इंस्ट्रमेंट क्लस्टर हेडलाइट के ऊपर लगा हुआ मिलेगा. वहीं इस नई गाड़ी में फ्लैट एलुमीनियम हैंडलबार और रेट्रो स्टाइल फ्यूल टैंक आपको मिलेगा. इस गड़े में कंपनी ने 286 सीसी डीओएचसी 4 वाल्व लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन मिलेगा. जो कि 8500 आरपीएम पर 30 पीएस की पॉवर और 7500 आरपीएम पर 27.4 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

बताया जा रहा है कि यह इंजन 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस है. होंडा ने यह भी दावा किया है कि यह बाइक 30.2 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. इसका वजन केवल 143 किग्रा है, जो इस सेगमेंट में सबसे कम बताया जा रहा है. साथ ही इसकी सीट की ऊंचाई 779एमएम है और कर्ब वेट 143 किग्रा है. इसमें सबसे खास  296 एमएम के फ्रंट डिस्क और 220 एमएम का रिअर डिस्क के साथ डुअल चैनल एबीएस भी आपको मिलेगा. फिलहाल इस नई गाड़ी की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

 

HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....

बजाज ऑटो भी हुई खुश, जनवरी माह की बिक्री में किया यह कारनामा

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास

जनवरी में सुजुकी मोटरसाइकिल ने किया कमाल, बिक्री में आया गजब का उछाल