महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास
महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास
Share:

भारत की दिग्गज ऑटोमोबाइल कम्पनी महिंद्रा द्वारा नई Furio रेंज का इंटरमीडिएट कॉमर्शियल व्हीकल्स (ICVs) हाल ही में भारत में लॉन्च कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि यह कंपनी ने की एक से बढ़कर एक फीचर की साथ पेश किया है. साथ ही इसके कीमत को भी कंपनी ने काफी औसत रखा है. यानी कि यह ट्रक आपको दमदार कीमत, दमदार फीचर और दमदार इंजन क साथ मिलेगा. तो आइए जानते है इस हालिया पेश हुए ट्रक के बारे में कुछ जरूरी और खास बातें...

सबसे पहले बात इस ट्रक के इंजन की करते हैं. इसके इंजन की बात की जाए तो आपको Mahindra Furio ट्रक्स में पावर के लिए कंपनी का नया mDi टेक डीजल इंजन मिलेगा. जबकि इसका इंजन 2400rpm पर 138bhp की मैक्सिमम पावर और 500Nm की पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बताया जाता है कि इंजन महिंद्रा की फ्यूल स्मार्ट तकनीक से लैस है, जिससे इंधन की बचत होगी.

इस गाड़ी में आपको और कई फीचर भी आकर्षित करेंगे. इसमें मल्टी मोड स्विच दिए गए हैं और इसका इंजन BS-4 नॉर्म्स पर काम कर रहा है, लेकिन आने वाले समय में कंपनी इसमें BS-6 का विकल्प प्रदान कराएगी. जबकि कंपनी की मने तो ट्रक का करीब 1000 बार परफॉर्मेंस टेस्ट किया गया है. कीमत पर नजर डालें तो इसकी कीमत पुणे एक्स शोरूम कीमत 17.45 लाख रुपये है और 14 टन वाली Furio की एक्स शोरूम कीमत 18.10 लाख रुपये रखी है. 

जनवरी में सुजुकी मोटरसाइकिल ने किया कमाल, बिक्री में आया गजब का उछाल

नई तकनीक और नए अंदाज के साथ आई suzuki access 125 2019, जानिए खासियत ?

Harley-Davidson की इस गाड़ी में आई बड़ी खराबी, भारत से वापस बुलाई अमेरिका

यामाहा लाएगी धाकड़ MT-15, लीक हुए फीचर्स...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -