HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....
HONDA की CB Shine और CB Shine SP नए अवतार में पेश, जानिए खूबियां....
Share:

शानदार वाहन निर्माता कंपनी होंडा की Shine बाइक कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स है. बता दें कि शाइन सीरीज में दो बाइक्स Honda CB Shine और Honda CB Shine SP मिलती हैं और ये दोनों बाइक्स ड्रम और डिस्क ब्रेक वेरियंट में मौजूद हैं. साथ ही इनके डिस्क ब्रेक वेरियंट CBS (कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम) से भी लैस हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अब कम्पनी ने बाइक्स के ड्रम ब्रेक वेरियंट को भी सीबीएस के साथ पेश किया है. साथ ही अब माना जा रहा है कि कंपनी जल्द ही बाइक्स के नॉन सीबीएस वर्जन को बंद कर सकती है. फ़िलहाल आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से...

कीमत...

गाड़ी की कीमत की बात की जाए तो पता चलता है कि कंपनी नेड्रम ब्रेक वेरियंट की एक्स शोरूम कीमत 57,779 रुपए और ड्रम ब्रेक-सीबीएस वेरियंट की कीमत 58,338 रुपए तय की है. जबकि सीबी शाइन एसपी का ड्रम ब्रेक वेरियंट 63,539 रुपए के साथ और इसका ड्रम ब्रेक-सीबीएस अब कम्पनी 64,098 रुपए में बेचेगी.  

होंडा सीबी शाइन और सीबी शाइन एसपी दोनों गाड़ियों में आपको 124.73cc, एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन मिलेगा. जो कि 7,500rpm पर 10.1hp का पावर और 5,500rpm पर 10.3Nm पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दें कि सीबी शाइन में 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा. जबकि शाइन एसपी 5-स्पीड गियरबॉक्स दिया से लैस है. कहा जा रहा है कि हौंडा ने अपनी नई गाड़ी को कुछ हटकर  स्पोर्टी लुक प्रदान किया हुई. 

सामने आई जनवरी 2019 की सेल्स रिपोर्ट, जानिए Royal Enfield को फायदा या नुक्सान ?

महिंद्रा ने पेश किया यह खास ट्रक Furio, हर बात में होगा ग्राहकों के लिए ख़ास

जनवरी में सुजुकी मोटरसाइकिल ने किया कमाल, बिक्री में आया गजब का उछाल

दमदार फीचर के साथ भारत में पेश हुई kawasaki w800

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -