honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

honda asian journey 2018 का कारवां शुरू

एशिया और ओसनिया क्षेत्र में होंडा ग्रुप आॅफ कंपनीज़ ने शुक्रवार को होंडा के बिग बाईक कारवां 'होंडा एशियन जर्नी 2018' की शुरूआत कार दी.  बता दें कि यह कारवां पेनिनसुलर मलेशिया से होते हुए मलेशियन मोटर साइकल ग्रां प्री (मोटो जीपी) में समाप्त हो जाएगा. इसके तहत एक बार फिर से छह देशों इंडोनेशिया, थाईलैण्ड, वियतनाम, मलेशिया, फिलीपीन्स और भारत से 60 से अधिक राइडर होंडा के इस कारवां में शामिल हुए हैं. 

एक बार फिर सभी राइडर्स सवारी करते हुए सेपांग इंटरनेशनल सर्किट पहुंचेंगे. वहीं होंडा 2 व्हीलर्स इण्डिया से 7 राइडर इस कारवां में शामिल होंगे. जानकारी के मुताबिक, इस यात्रा की शुरूआत मलेशिया के उत्तर पश्चिमी राज्य पेनांग स्थित स्टेडियम बटू कवन से हुई, जहां सभी राइडर सुरक्षित राइडिंग प्रशिक्षण के लिए इकट्ठा हुए थे. उन्होंने होंडा की 60 से अधिक बाइकों पर अभ्यास किया, जिनका इस्तेमाल इस कारवां के दौरान होगा. 

जानकारी यह भी है कि इनमें होंडा की नई गोल्डविंग, अफ्रीका ट्विन, सीबी 1000 आर और सीबी 1100 शामिल की गई हैं. वहीं इसके बाद कारवां कैमराॅन हाईलैण्ड्स पहुंचा जहां खूबसूरत प्राकृतिक वातावरण उनका इंतज़ार कर रहा था. इससे पहले कल शनिवार को राइडर्स कैमराॅन हाईलैण्ड से पुत्रजाया, फेडरल एडमिनिस्ट्रेटिव सेंटर पहुंचें. वहीं आज रविवार को ये राइडर्स सेपांग इंटरनेशनल सर्किट में मलेशिया मोटो जीपी में होंडा के जीपी राइडरों का उत्साहवर्धन करने के लिए इकठ्ठा होंगे. 

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट

कार नहीं ये हाहाकार है, Guangzhou motor show में होगा सबसे बड़ा धमाका

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

दिवाली 2018 : महज 10 हजार रु से भी कम में इस दिवाली खरीदें अपनी मनपसंद बाइक