Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट
Royal Enfield को लेकर बड़ी खबर, चौंका देंगी यह रिपोर्ट
Share:

Royal Enfield ने अपनी अक्टूबर 2018 की सेल्स रिपोर्ट सभी के सामने पेश कर दी हैं. इस संबंध में कंपनी ने गुरुवार को बताया है कि उसकी बिक्री में 3 फीसद की बढ़ौतरी हुई है, जहां कंपनी के 70,044 यूनिट्स अक्टूबर महीने में बिकने की खबर हैं. कंपनी के लिए रिपोर्ट काफी सकारात्मक रही हैं. बता दें कि Royal Enfield की सेल्स रिपोर्ट की तुलना अगर अक्टूबर 2017 से की जाए, तो पिछले साल इस महीने कंपनी के 68,014 यूनिट्स ही बिके थे. मतलब यहां कंपनी फायदें में हैं. 

आपको बता दें कि कंपनी की बिक्री में इस छमाही 1 फीसद की बढ़ौतरी दर्ज की गई हैं. कंपनी ने इस साल अप्रैल से अक्टूबर महीने में अपनी कुल 70, 451 यूनिट्स बेची हैं. जबकि पिछले साल से इसकी तुलना की जाए तो अप्रैल 2017 से अक्टूबर 2017 तक कंपनी ने 69,492 यूनिट्स का विक्रय किया था. 

पिछले साल यानी कि 2017 से तुलना में कंपनी की नियार्त में 72 फीसद की गिरावट हालांकि दर्ज की गई है. Royal Enfield ने इस महीने 407 यूनिट्स को निर्यात किया है. वहीं अब पिछले साल इसी महीने कंपनी ने अपनी 1478 यूनिट्स को निर्यात किया था. एक खास बात यह भी हैं कि Royal Enfield अपनी Interceptor 650 और Continental GT 650 को इस नवंबर गोवा में लॉन्च करने के लिए तैयार हैं.  

फिर रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज करा गई HONDA, 70 लाख के आंकड़ें से दहल उठा बाजार

11 लाख रु में पेश हुई यह बाइक, जानिए ऐसा क्या है इसमें ख़ास ?

1 साल के भीतर ही honda grazia ने बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन...

10 माह में चौथी बार बढ़ी इस बाइक की कीमत, फीचर्स से जीत लेती हैं दिल...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -